Move to Jagran APP

'शिवाय' की एक्‍ट्रेस ने कहा, मैं 49 साल की और अजय देवगन हैं...

अजय देवगन की फिल्‍म 'शिवाय' से सायेशा सहगल बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और दोनों की उम्र में काफी अंतर है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 24 Oct 2016 12:59 PM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 12:52 PM (IST)
'शिवाय' की एक्‍ट्रेस ने कहा, मैं 49 साल की और अजय देवगन हैं...

नई दिल्ली। अजय देवगन की अति महत्वाकांक्षी फिल्म 'शिवाय' इस दिवाली रिलीज को तैयार है और इस फिल्म के साथ ही दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं जो शाहीन बानो व सुमित सहगल जैसे अभिनेता-अभिनेत्री की बेटी हैं।

loksabha election banner

आपको जानकर हैरानी होगी कि सायेशा अभी सिर्फ 19 साल की हैं और 'शिवाय' में वो अपनी उम्र से काफी बड़े अजय देवगन के साथ रोमांस फरमाती नजर आएंगी। एक लीडिंग न्यूजपेपर से बातचीत में जब सायेशा से यह सवाल पूछा लिया गया कि क्या उन्हें इतने सीनियर एक्टर के साथ रोमांस करने में अजीब नहीं लगा तो उन्होंने जवाब देते कहा, 'उम्र सिर्फ एक नंबर है। मानसिक रूप से मैं 49 की और अजय 25 साल के हैं। मुझसे ज्यादा उनके पास यंगर आइडियाज हैं। वो देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हैं और मैं उनके साथ रोमांस फरमाने का मौका नहीं मिस करने वाली थी। मगर हां, यह जरूर कहना चाहूंगी कि यह उनके लिए भी समान रूप से एक यंग गर्ल के साथ काम करना मुश्किल रहा होगा।'

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर से शादी के बाद मीरा राजपूत को है ये शिकायत

वहीं अजय के साथ काम करने के अनुभव के बारे में सायेशा ने कहा कि वो बहुत ही शांत हैं। उनके मुताबिक, कई लोगों ने उनसे पूछा कि अजय ने उन्हें परेशान किया क्या, मगर ऐसा बिल्कुल नहीं था। सायेशा ने बताया कि शूटिंग के दौरान अजय ने उन्हें बिल्कुल सहज महसूस कराया। उन्होंने कभी भी एक मेगास्टार की तरह व्यवहार नहीं किया। विनम्रता उनकी सबसे बड़ी ताकत है। सायेशा के मुताबिक, जब उन्हें कोई ऑफर मिलता है तो वो हमेशा उनसे सलाह लेती हैं। वो अजय की फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हैं और वो उनका बहुत सम्मान करती हैं। आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही 'शिवाय' में सायेशा के अलावा एक और नई एक्ट्रेस एरिका कार भी अजय के अपोजिट नजर आएंगी।

न्यूयॉर्क से देखिए हॉट मलाइका की पार्टी करती बिंदास तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.