Move to Jagran APP

WAR Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से कोई नहीं कर पा रहा 'वॉर', जारी है रिकॉर्ड तोड़ कमाई

WAR Box Office Collection Day 10 ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। 10 वें दिन फिल्म ने 9 करोड़ रुपये की कमाई की है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 10:18 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 11:28 AM (IST)
WAR Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से कोई नहीं कर पा रहा 'वॉर', जारी है रिकॉर्ड तोड़ कमाई
WAR Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से कोई नहीं कर पा रहा 'वॉर', जारी है रिकॉर्ड तोड़ कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। WAR Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। रिपोर्ट के मुताबिक 10 वें दिन फिल्म ने 9 करोड़ रुपये की कमाई की है और अब तक फिल्म कुल ने 247 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यानी वॉक 250 करोड़ के मॉर्क से कुछ ही दूर है। उम्मीद है कि वॉर इस वीकेंड में 30 करोड़ रुपटे की कमाई और कर सकती है। इस तरह यह 300-350 करोड़ के मॉर्क तक भी जा सकती है। वॉर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो रही है।

loksabha election banner

सारी फिल्मों भर रहीं पानी

इस हफ्ते या पिछले हफ्ते कोई भी रिलीज फिल्म वॉर के सामने टिक नहीं पा रही है। चाहे वह चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन स्टारर साय रा नरसिम्हा रेड्डी हो या प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टार फिल्म द स्काई इज पिंक। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार प्रियंका और फरहान ही 'द स्काई इज पिंक' ने पहले दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि शनिवार और रविवार को  'द स्काई इज पिंक' के कलेक्शन में इजाफा हो सकती है। वहीं हॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर जोकर भी वॉर से पीछे ही रही है। 

वॉर में है एक्शन ही एक्शन

'वॉर की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ की है। फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं। फिर होता है ढेर सारा एक्शन।  बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन ही एक्शन। दर्शकों को यही एक्शन पसंद आ रही है, इसलिए यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। वॉर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ की गयी थी। पहले दिन फिल्म ने 53.35 करोड़ की ज़बर्दस्त ओपनिंग ली और सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया। इसके बाद रिलीज़ के 3 दिनों में फ़िल्म ने 100 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.