Move to Jagran APP

The Lion King Box Office Collection Day 13: सिनेमाघरों में द लॉयन किंग कर रही Roar

The Lion King Box Office Collection Day 13 सिनेमाघरों में द लॉयन किंग को वीक डेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 11:31 AM (IST)
The Lion King Box Office Collection Day 13: सिनेमाघरों में द लॉयन किंग कर रही Roar
The Lion King Box Office Collection Day 13: सिनेमाघरों में द लॉयन किंग कर रही Roar

नई दिल्ली, जेएनएन। The Lion King Box Office Collection Day 13: 2019 में डिजनी की चार फिल्में भारत में रिलीज हुई हैं और सभी फिल्मों ने शानदार कमाई की है। इस लिस्ट में कैप्टन मार्वेल (Captain Marvel), एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame), अलादीन (Aladin) और द लॉयन किंग (The Lion King) के नाम शुमार है। द लॉयन किंग अभी सिनेमाघरों में लगी है और अच्छा प्रदर्शन करती हुई आगे बढ़ रही है। बुधवार को फिल्म ने लगभग 5 करोड़ रुपये और कमा लिए हैं और अब कुल कलेक्शन 125 करोड़ से ज्यादा का हो गया है। 

loksabha election banner

सिनेमाघरों में इस समय बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्में भी हैं। दर्शकों के पास खूब ऑप्शंस हैं और वे अपने पसंद की फिल्म देख रहे हैं। ऐसे में हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग की परफॉर्मेंस अभी तक अच्छी रही है। 

यह भी पढ़ें: Super 30 Box Office Collection Day 20: Hrithik की सुपर 30 अब सुपर 125 करोड़ के बाद ऐसे बढ़ रही आगे

फिल्म द लॉयन किंग का जलवा कायम है और फिल्म ने बाकी हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही अच्छा प्रदर्शन किया है। महज 10 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाले फिल्म द लॉयन किंग 2019 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। इससे आगे एवेंजर्स एंडगेम ही है, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रिकॉर्ड कायम किया। 26 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने 365 करोड़ का कलेक्शन किया था।

अब द लॉयन किंग के सामने 150 करोड़ का टारगेट है। अगर ऐसा ही प्रदर्शन आगे भी रहा तो आने वाले वीकेंड में फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। अगर देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्मों से भी द लॉयन किंग को कॉम्पीटिशन मिल रहा है। खास तौर पर कंगना रनौत की जजमेंटल है क्या और रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से। हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम भी सिेनेमाघरों में है। 

यह भी पढ़ें: Sunil Grover महज 500 रुपये महीना कमाते थे, गुत्थी से लेकर Bharat तक ऐसा रहा सफर

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.