Move to Jagran APP

Tanhaji Box Office Collection Day 7- अजय देवगन की फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन बरकरार, 100 करोड़ पार कर इतना हुआ कलेक्शन

Tanhaji Box Office Collection Day 7 फिल्म तानाजी ने बीते बुधवार को 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है जिसके बाद गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन और बढ़ गया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 11:42 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 11:42 AM (IST)
Tanhaji Box Office Collection Day 7- अजय देवगन की फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन बरकरार, 100 करोड़ पार कर इतना हुआ कलेक्शन
Tanhaji Box Office Collection Day 7- अजय देवगन की फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन बरकरार, 100 करोड़ पार कर इतना हुआ कलेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन।Tanhaji Box Office Collection Day 7- अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर अपने ओपनिंग डे से ही सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने हाल ही में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन पूरा कर लिया है, जिसके बाद अब भी फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है।

loksabha election banner

फिल्म ट्रेड जानकारों द्वारा हाल ही में तानाजी का बीते दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। आपको बता दें कि फिल्म ने अपने सातवे दिन में 11.23 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के अब तक के कलेक्शन को दर्शाते हुए फिल्म की जमकर तारीफ की है। 

फिल्म ट्रेड लिखते हैं, तानाजी ने बॉक्स ऑफिस जीत लिया है, अद्भुत ट्रेंडिंग, दमदार वीकेंड, मजेदार वीकडेज़, महाराष्ट्र में और बेहतरीन, शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़, बुधवार 16.72 करोड़, गुरुवार को 11.23 करोड़, टोटल कलेक्शन 118.91 करोड़ रुपये।

यह भी पढ़ें: Kabhi Eid Kabhi Diwali: जानें- क्या होगी सलमान खान की फिल्म की कहानी?

इन आंकड़ो को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि फिल्म आने वाले वीकेंड में फिर एक बार उछाल मार सकती है। बुधवार को मकरसंक्रांति के अवसर पर फिल्म तानाजी ने काफी ज्यादा कमाई की है। ऐसे में शनिवार और रविवार को फिर कलेक्शन में बढ़ोतरी का अंदाज़ा है।

फिल्म तानाजी 17वे दशक के एक वीर योद्धा तानाजी पर बनी एक फिल्म है। इस फिल्म में तानाजी का किरदार अजय देवगन ने निभाया है। काजोल ने इस फिल्म में जहां तानाजी की पत्नी सावित्री बाई का किरदार निभाया है, वहीं सैफ अली खान फिल्म में उदय भान के नेगेटिव किरदार में हैं।

बताते चलें कि फिल्म को 10 जनवरी को रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म के साथ मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक को भी रिलीज़ किया गया था। दोनों फिल्मों की तुलना में तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.