Move to Jagran APP

Super 30 Box Office Collection Day 27: Hrithik Roshan की फिल्म अब Total Dhamaal से इतना दूर

Super 30 Box Office Collection Day 27 Hrithik Roshan की फिल्म से इस वीकेंड उम्मीदें हैं फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 08:47 AM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 04:52 PM (IST)
Super 30 Box Office Collection Day 27: Hrithik Roshan की फिल्म अब Total Dhamaal से इतना दूर
Super 30 Box Office Collection Day 27: Hrithik Roshan की फिल्म अब Total Dhamaal से इतना दूर

नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रहे हैं। इनकी फिल्म सुपर 30 का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। वीक डेज में जरुर संघर्ष की स्थिति है लेकिन वीकेंड पर फिल्म की परफॉर्मेंस अच्छी है। बुधवार को 85 लाख रुपये और कमाई करते हुए फिल्म का आंकड़ा 140.44 करोड़ रुपये के पार हो गया है। 

loksabha election banner

फिल्म सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवन पर आधारित फिल्म है जिसकी कहानी प्रेरणादायक है। फिल्म ने दर्शकों के लिए दिल में जगह बनाई है और फिल्म के पास अभी कमाई के कई मौकें बाकी हैं। फिल्म ने मंगलवार को रणवीर सिंह और सारा अली खान की गली बॉय को पछाड़ते हुए 2019 में टॉप ग्रॉसर फिल्म की लिस्ट में छठवां स्थान हासिल कर लिया था। अब फिल्म की निगाहें टोटल धमाल पर होंगी क्योंकि इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर यह फिल्म है। अगर बात करें टोटल धमाल के बॉक्स ऑफिल पर लाइफ टाइम कलेक्शन की तो यह आंकड़ा 154.23 करोड़ रुपये था। और सुपर 30 अभी 140 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। ऐसे में इस वीकेंड उम्मीद है कि फिल्म 150 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए आगे निकल जाए। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 47: Shahid Kapoor की Blockbuster की हो गई इतनी कमाई

आपको बता दें कि फिल्म सुपर 30 ने गली बॉय को पछाड़ दिया है। टोटल धमाल के अलावा सुपर 30 अक्षय कुमार स्टारर केसरी को भी पीछे छोड़ सकती है। क्योंकि केसरी का लाइफटाइम कलेक्शन 154.41 करोड़ रुपये रहा था। और अगर फिल्म टोटल धमाल को पछाड़ देती है तो केसरी को भी कम समय में पीछे कर देगी। क्योंकि टोटल धमाल और केसरी के कलेक्शन में ज्यादा फासला नहीं है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.