Move to Jagran APP

Box Office Collection: भैयाजी सुपरहिट को पहले वीकेंड में इतने करोड़, बधाई हो अब भी सॉलिड

बधाई हो का कलेक्शन भी 132 करोड़ 35 लाख रूपये तक पहुंच गया है। फिल्म ने इस रविवार को एक करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन किया और छठे वीकेंड में तीन करोड़ 95 लाख रूपये का।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 12:10 PM (IST)
Box Office Collection: भैयाजी सुपरहिट को पहले वीकेंड में इतने करोड़, बधाई हो अब भी सॉलिड
Box Office Collection: भैयाजी सुपरहिट को पहले वीकेंड में इतने करोड़, बधाई हो अब भी सॉलिड

मुंबई l सनी देओल, प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म भैयाजी सुपरहिट ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में चार करोड़ से कुछ अधिक का कलेक्शन किया है। पिछले शुक्रवार यानि 23 नवम्बर को रिलीज़ भैयाजी सुपरहिट ने पहले तीन दिन में चार करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। कई साल से अटकी पड़ी इस फिल्म को लेकर बहुत ही कम अनुमान लगाए गए थे फिल्म ने तीनों दिन अच्छा प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

फिल्म को तीसरे दिन यानि रविवार को दो करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला। शनिवार को एक करोड़ 10 लाख और पहले दिन एक करोड़ 20 लाख रूपये की कमाई हुई थी। नीरज पाठक के निर्देशन में करीब पांच साल पहले घोषित हुई ये फिल्म अब जा कर रिलीज़ हुई है। भैयाजी सुपरहिट एक कॉमेडी फिल्म है। सनी देओल फिल्म में बाहुबली डॉन की भूमिका में हैं जो फिल्मों में सुपरस्टार बनना चाहता है। इसके लिए वो फिल्म डायरेक्ट करने वाले अरशद वारसी और लेखक श्रेयस तलपडे से मदद लेता है। फिल्म में प्रीति जिंटा अपने अंदाज और अलग टोन में कॉमेडी करते हुए नज़र आएंगी और साथ में अमीषा पटेल भी हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office Prediction: इस हफ़्ते रजनी-अक्षय की 2.0, क्या पहले दिन टूटेगा कमाई का रिकॉर्ड

भैयाजी सुपरहिट को बनाने में 20 से 25 करोड़ की लागत आई है। सनी का ये प्रदर्शन उनकी पिछली फिल्म मोहल्ला अस्सी से बेहतर रहा है जिसने अब तक करीब दो करोड़ रूपये का ही कलेक्शन किया है। फिल्म अगले दो दिनों में और जितनी कमाई कर ले वो उसके लिए अच्छा होगा क्योंकि इस गुरुवार से 2.0 सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जायेगी।

इस बीच बधाई हो का कलेक्शन भी 132 करोड़ 35 लाख रूपये तक पहुंच गया है। फिल्म ने इस रविवार को एक करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन किया और छठे वीकेंड में तीन करोड़ 95 लाख रूपये का। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ये फिल्म एक युवा बेटे के फिर से माँ बनने की कहानी पर आधरित है। बधाई हो अब स्त्री के लाइफ़टाइम कलेक्शन को पार कर चुकी है और छोटे बजट की अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मों में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.