Move to Jagran APP

Blank Box Office Collection Day 5: Sunny Deol की फिल्‍म ब्‍लैंक की लगातार गिर रही कमाई, अब तक मात्र इतने करोड़ कमाए

Blank Box Office Collection Day 5 Sunny Deol की फिल्‍म ब्‍लैंक ने कमाई के मामले में लगातार गिरती जा रही है। फिल्‍म 5वें दिन तक सिर्फ 5 करोड़ रुपये ही कमा सकी है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 11:16 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 06:01 PM (IST)
Blank Box Office Collection Day 5: Sunny Deol की फिल्‍म ब्‍लैंक की लगातार गिर रही कमाई, अब तक मात्र इतने करोड़ कमाए
Blank Box Office Collection Day 5: Sunny Deol की फिल्‍म ब्‍लैंक की लगातार गिर रही कमाई, अब तक मात्र इतने करोड़ कमाए

नई दिल्ली, जेएनएन। Blank Box Office Collection Day 5: हॉलीवुड फिल्‍म एवेंजर्स एंडगेम के आगे भारतीय फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर ढेर होती जा रही हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देओल की फिल्‍म ब्‍लैंक भी कमाई के ग्रॉफ में लगातार गिरती जा रही है। ब्‍लैंक की ओपनिंग डे की कमाई बेहद धीमी रही। हालांकि, मंगलवार की शाम 4 करोड़ कमाए। बुधवार की दोपहर तक फिल्‍म 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छूने वाली है। 

चर्चित फिल्‍म निर्देशक बेहज़ाद खंबाटा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ब्लैंक ने ओपनिंग डे में सिर्फ़ 97 लाख रूपये कमाए। सनी देओल की अब तक आई फिल्‍मों में यह पहले दिन की कमाई के मामले में सबसे पीछे है। ब्‍लैंक फिल्‍म से अक्षय कुमार के कजन करन कपाडि़या ने बॉलीवुड में कदम रखा है। बॉक्‍स ऑफिस आंकड़ों के मुताबिक फिल्‍म ने मंगलवार तक कुल कलेक्‍शन 4.34 करोड़ रुपये किया है। बुधवार तक फिल्‍म करीब 5 करोड़ रुपये से ज्‍यादा कमाने की उम्‍मीद है। 

यह फिल्‍म ने ओपनिंग डे में सबसे ज्‍यादा कमाई करते हुए 97 लाख रूपये का कलेक्‍शन किया था। फिल्‍म ने शनिवार को कमाई की रफ्तार जरूर बढ़ाई लेकिन 1.17 दो दिन का कलेक्‍शन हुआ। रविवार को मिलाकर फिल्‍म ने तीन दिनों में कुल 1.58 करोड़ रुपये कमाए। सोमवार को फिल्‍म ने 62 लाख रुपये की कमाई की। इस लिहाज से फिल्‍म ने भारत में अब तक कुल 4.34 करोड़ रुपये कमाए हैं। बुधवार तक फिल्‍म 5 करोड़ तक के आंकड़े को छूने वाली है। बता दें कि फिल्‍म को बनाने में 27 करोड़ का बजट खर्च किया गया है।

loksabha election banner

बता दें कि यह फिल्म एक ऐसे युवक की कहानी है जो आतंकी के रूप में एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड के निशाने पर है और उसे शरीर पर बम बंधा हुआ है और उसके तार आतंकी संगठन से जुड़े हैं। फिल्म में करण कपाड़िया ने हनीफ नाम के उस लड़के का रोल निभाया है।फिल्म में एटीएस चीफ एसएस दीवान का किरदार सनी देओल ने निभाया है। साथ में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी हैं। 

 

View this post on Instagram

Wishing the best of the best wishes to my dear @karankapadiaofficial for @blankthefilm , break a leg ❤️ And you guys don’t forget to catch it in cinemas this 3rd of May. Go #Blank!

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि यह फिल्‍म सनी देओल की कमाई के मामले में अब तक की सबसे खराब फिल्‍म है। सनी देओल की कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्‍म मोहल्ला अस्सी और भैयाजी सुपरहिट की पहले दिन की कमाई एक करोड़ रुपये के आसपास रही थी। इसके अलावा उनकी फिल्‍म यमला पगला दीवाना फिर से को एक करोड़ 75 लाख रुपये की ओपनिंग मिली थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.