Move to Jagran APP

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7: 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का हाल बुरा, एक हफ़्ते में 'एबीसीडी 2' से भी कम कमाई

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7 अगर रेमो की पिछली डांस फ़िल्म एबीसीडी 2 से तुलना करें तो एबीसीडी 2 ने रिलीज़ के पहले हफ़्ते में 71.78 करोड़ का कलेक्शन किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 11:09 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 04:20 PM (IST)
Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7: 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का हाल बुरा, एक हफ़्ते में 'एबीसीडी 2' से भी कम कमाई
Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7: 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का हाल बुरा, एक हफ़्ते में 'एबीसीडी 2' से भी कम कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। रेमो डिसूज़ा निर्देशित स्ट्रीट डांसर 3डी ने पहले हफ़्ते में उम्मीद से ख़राब प्रदर्शन किया है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की यह फ़िल्म पिछली डांस फ़िल्म एबीसीडी 2 से भी कम कलेक्शन पहले हफ़्ते में कर सकी है। फ़िल्म काफ़ी बड़े स्तर पर 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज़ की गयी थी। 

prime article banner

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्ट्रीट डांसर 3डी ने रिलीज़ के सातवें दिन गुरुवार को 3.43 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ पहले हफ़्ते में फ़िल्म का नेट कलेक्शन 56.77 करोड़ हो गया है। अगर रेमो की पिछली डांस फ़िल्म एबीसीडी 2 से तुलना करें तो फ़िल्म काफ़ी पीछे रह गयी है। एबीसीडी 2 ने रिलीज़ के पहले हफ़्ते में 71.78 करोड़ जमा किये थे। 

अगर पहले हफ़्ते में स्ट्रीट डांसर 3डी के कलेक्शंस देखे तो 24 जनवरी को 3700 स्क्रींस पर 2डी और 3डी में रिलीज़ हुई स्ट्रीट डांसर ने अनुमान से कम 10.26 करोड़ की ओपनिंग ली थी। शनिवार और रविवार को फ़िल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हुई। शनिवार को स्ट्रीट डांसर 3डी ने 13.21 करोड़ जमा किये थे, जबकि रविवार को 17.76 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 40 करोड़ का आंकड़ा कामयाबी के साथ पार किया था। सोमवार को फ़िल्म ने 4.65 करोड़ और मंगलवार को 3.88 करोड़ की रकम जुटाई। बुधवार को फ़िल्म ने 3.58 करोड़ जमा किये थे। 

फ़िल्म के लिए वर्किंग डेज़ काफ़ी अहम हैं, क्योंकि अगले शुक्रवार से नई फ़िल्मों जवानी जानेमन और हैप्पी हार्डी और हीर की रिलीज़ के बाद इसकी चुनौतियां बढ़ जाएंगी। वरुण और श्रद्धा के अलावा फ़िल्म में प्रभु देवा और नोरा फतेही भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। स्ट्रीट डांसर पर अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर का भी असर पड़ रहा है, जो तीसरे हफ़्ते में भी डटी हुई है। वरुण की इस साल यह पहली रिलीज़ है। पिछले साल उनकी एक ही फ़िल्म कलंक आयी थी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.