Move to Jagran APP

Shubh Mangal Zyada Saavdhan VS Bhoot: जानें पहले दिन कितना कमा सकती हैं विक्की और आयुष्मान की फिल्म

Shubh Mangal Zyada Saavdhan VS Bhoot Box-Office Prediction विक्की कौशल की ‘भूत द हॉन्टेड शिप’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ कल रिलीज़ हो रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 04:05 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 09:41 AM (IST)
Shubh Mangal Zyada Saavdhan VS Bhoot: जानें पहले दिन कितना कमा सकती हैं विक्की और आयुष्मान की फिल्म
Shubh Mangal Zyada Saavdhan VS Bhoot: जानें पहले दिन कितना कमा सकती हैं विक्की और आयुष्मान की फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। इस शुक्रवार (21 फरवरी) को पर्दे पर दो नेशनल अवॉर्ड विनर का अमाना सामना होने वाला है। विक्की कौशल की ‘भूत द हॉन्टेड शिप’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि दोनों फिल्मों की कहानी बिल्कुल अलग-अलग है। ‘भूत’ के साथ जहां विक्की पहली बार किसी हॉरर फिल्म में काम करने जा रहे हैं, तो वहीं आयुष्मान की ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है।

loksabha election banner

दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी बज़ बना हुआ है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन किस पर भारी पड़ेगा, कौन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगा। अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि पर्दे पर कौन सी फिल्म कैसी ओपनिंग करेगी तो चलिए हम आपको एक अंदाजा दे देते हैं कि कौन सी फिल्म कितना बिजनेस कर सकती है।

Bhoot Part 1: The Haunted Ship Box office prediction :

इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक शिप मुंबई के जुहू बीच पर आकर फंस जाता है उसके बाद विक्की कौशल जो कि फिल्म में एक ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं वो उस शिप के बारे में पता लगाने जाते हैं। विक्की जिस शिप के बारे में तफ्दीश करने जाते हैं वो शिप हॉन्टेड होता है। अपनी छानबीन के दौरान विक्की क्या-क्या झेलेंगे इसी ताने बाने पर बनी है ‘भूत’। कलेक्शन की बात करें तो बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ‘भूत’ पहले दिन 4 से 5 करोड़ रुपए कमा सकती है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Prediction :

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म होमोसेक्शुअलिटी यानी समलैंगिकता पर आधारित है। इस फिल्म में आयुष्मान को एक लड़के से प्यार हो जाता है जिससे वो शादी भी करना चाहते हैं। लेकिन दोनों के घरवाले उनके खिलाफ होते हैं। हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ बनी आयुष्मान की ये फिल्म ये मैसेज भी देगी। कलेक्शन की बात करें तो बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 10 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.