Move to Jagran APP

SMZS Box Office Collection: ओपनिंग वीकेंड में आयुष्मान खुराना हिट, जानें- कितना हुआ कलेक्शन

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 3 आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले वीकेंड तक अच्छा प्रदर्शन किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 12:09 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 08:52 AM (IST)
SMZS Box Office Collection: ओपनिंग वीकेंड में आयुष्मान खुराना हिट, जानें- कितना हुआ कलेक्शन
SMZS Box Office Collection: ओपनिंग वीकेंड में आयुष्मान खुराना हिट, जानें- कितना हुआ कलेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के बाद शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में काफी जंप आया, लेकिन रविवार को रफ्तार ज्यादा नहीं बढ़ी। रविवार को भी फिल्म ने शनिवार जैसा ही प्रदर्शन किया। हालांकि, अभी तक फिल्म की शुरुआत ठीक बताई जा रही है।

loksabha election banner

अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 9.55 करोड़, शनिवार को 11.08 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद रविवार को कलेक्शन में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ और फिल्म का कलेक्शन 11.53 करोड़ रुपये रहा। ऐसे में फिल्म का तीन दिन में यानी पहले वीकेंड में कलेक्शन 32.16 करोड़ रुपये हो गया है।

अगर इस फिल्म के ओपनिंग वीकेंड की तुलना आयुष्मान खुराना की अन्य फिल्मों से करें तो यह फिल्म चौथे स्थान पर है। इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने ओपनिंग वीकेंड पर 44.57 करोड़, बाला ने 43.95 करोड़ रुपये, बधाई हो ने 45.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बाद आर्टिकल 15, अंधाधुन, शुभ मंगल सावधान और बरेली की बर्फी का नाम है।

बता दें कि इस फिल्म का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' से है, जो इसके साथ ही रिलीज हुई है। हालांकि, विक्की कौशल की फिल्म इससे काफी पीछे है, क्योंकि भूत ने ओपनिंग वीकेंड में 16.36 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं अगर फिल्म की बात करें तो समलैंगिकता पर आधारित आयुष्मान की फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्टर ​जितेंद्र कुमार ने भी लीड रोल प्ले किया है।

ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान गे का रोल निभा रहे हैं। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दो पुरुषों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। फिल्म की बात करें तो इसमें गजराज राव, नीना गुप्ता और मानू ऋषि अहम रोल में हैं। इस फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी फिल्म को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कमेंट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.