Move to Jagran APP

'Shubh Mangal' Box Office Collection Day 4: सोमवार को गिरी आयुष्मान खुराना की फ़िल्म, जानें 4 दिनों की कमाई

Shubh Mangal Zyaada Saavdhan Box Office Collection Day 4 फ़िल्म की रफ़्तार भले ही काफ़ी कम हो गयी हो मगर 4 दिनों में ही इस साल रिलीज़ हुई कई फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 12:00 AM (IST)
'Shubh Mangal' Box Office Collection Day 4: सोमवार को गिरी आयुष्मान खुराना की फ़िल्म, जानें 4 दिनों की कमाई
'Shubh Mangal' Box Office Collection Day 4: सोमवार को गिरी आयुष्मान खुराना की फ़िल्म, जानें 4 दिनों की कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई के बाद सोमवार को कलेक्शंस में काफ़ी गिरावट आयी है। फ़िल्म को पहले हफ़्ते में बेहतरीन कमाई के लिए कलेक्शंस स्थिर रखने होंगे। 

loksabha election banner

21 फरवरी को रिलीज़ हुई शुभ मंगल सावधान ने रिलीज़ के चौथे दिन और पहले सोमवार को 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ फ़िल्म का चार दिनों का कलेक्शन 36.53 करोड़ हो गया है। इससे पहले ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। पहले शुक्रवार को शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने 9.55 करोड़ कमाये थे, जबकि शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 11.08 करोड़ जमा कर लिये थे। वहीं रविवार को भी कमाई बढ़ी और कलेक्शंस 12.03 करोड़ पर पहुंच गये थे। 

रिलीज़ के चौथे दिन शुभ मंगल ज़्यादा की रफ़्तार भले ही काफ़ी कम हो गयी हो, मगर फ़िल्म ने 4 दिनों में ही इस साल रिलीज़ हुई कई फ़िल्मों के एक हफ़्ते के कलेक्शंस से ज़्यादा कमाई कर ली है। 14 फरवरी को आयी कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की लव आज कल ने पहले हफ़्ते में 36 करोड़ जमा किये थे। सैफ़ अली ख़ान की जवानी जानेमन ने पहले हफ़्ते में 20.21 करोड़ जमा किये थे। कंगना रनौत की पंगा ने पहले हफ़्ते में 18.21 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, दीपिका पादुकोण की छपाक ने 28.38 करोड़ का कलेक्शन पहले हफ़्ते में किया था।

आयुष्मान खुराना की पिछली फ़िल्मों की तरह शुभ मंगल ज़्यादा सावधान उस लिस्ट को लम्बा करती है, जिसमें वो वर्जित समझे जाने वाले विषयों को उठाते हैं। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान समलैंगिकता के विषय पर बात करती है, मगर आयुष्मान स्टाइल में।

ह्यूमर के साथ फ़िल्म में होमोफोबिया पर चोट की गयी है। फ़िल्म में आयुष्मान के साथ जीतेंद्र कुमार यानि जीतू पैरेलल लीड रोल में हैं। जीतू को दर्शक वेब सीरीज़ के ज़रिए पहचानते हैं। गजराज राव और नीना गुप्ता ने जीतू के किरदार के माता-पिता के रोल निभाये हैं। फ़िल्म को समीक्षकों ने भी अच्छी रेटिंग दी थी। सभी ने आयुष्मान खुराना के काम की जमकर तारीफ़ की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.