Move to Jagran APP

Box Office: शाहिद-श्रद्धा की फिल्म का हफ़्ता हुआ पूरा, बत्ती हुई फ़ीकी और मीटर भी धीमा

उधर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री ने चौथा हफ़्ता पूरा करने के साथ 122 करोड़ 66 लाख रूपये की कमाई कर ली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 03:50 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 12:16 PM (IST)
Box Office: शाहिद-श्रद्धा की फिल्म का हफ़्ता हुआ पूरा, बत्ती हुई फ़ीकी और मीटर भी धीमा
Box Office: शाहिद-श्रद्धा की फिल्म का हफ़्ता हुआ पूरा, बत्ती हुई फ़ीकी और मीटर भी धीमा

मुंबई। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू ने अपनी रिलीज़ का एक हफ़्ता पूरा कर लिया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीदों के मुताबिक खरी नहीं उतर पाई।

prime article banner

श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी बत्ती गुल मीटर चालू ने एक हफ़्ते में 34 करोड़ 43 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को गुरूवार को दो करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। फिल्म बेहद कमजोर तरीके से शुरू हुई और पहले वीकेंड में भी अच्छा नहीं कर पाई। फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ रूपये रहा और इस हिसाब से फिल्म फ्लॉप की तरफ़ बढ़ रही है। बत्ती गुल मीटर चालू को छ करोड़ 76 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी और पहले वीकेंड में 23 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था।

अक्षय कुमार को लेकर टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले निर्देशक की ये फिल्म बढ़े हुए बिजली के बिल के मुद्दे पर है। बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी टिहरी गढ़वाल की है जहां बिजली के बढ़े हुए बिल के कारण एक परिवार संकट में है और शाहिद कपूर का किरदार वकील बन कर लड़ता है l इस फिल्म को 2200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।

उधर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री ने चौथा हफ़्ता पूरा करने के साथ 122 करोड़ 66 लाख रूपये की कमाई कर ली है। अमर कौशिक की ये हॉरर कॉमेडी करीब 15 करोड़ के बजट में बनी है। अब तक फिल्म का रिपोर्ट कार्ड ऐसा रहा है –

पहले हफ़्ते 60.39 करोड़ रूपये

दूसरे हफ़्ते 35.14 करोड़ रूपये

तीसरे हफ़्ते 17.14 करोड़ रूपये

चौथे हफ़्ते 9.99 करोड़ रूपये

बॉक्स ऑफ़िस पर आज शुक्रवार यानि 28 सितंबर को फ़लसफ़ा, राष्ट्रपुत्र और बस एक आनंद मै तेरा , पटाखा और सुई धागा रिलीज़ हुई । वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर सुई धागा का पूरा नाम सुई धागा मेड इन इंडिया रखा गया है। देश में हस्तशिल्प और बुनकरी की खस्ता होती हालत और स्वदेशी की अवधारण को एक कहानी के जरिये सामने लाया जाएगा। यशराज जैसा बड़ा बैनर इसे प्रोड्यूस कर रहा है और शरत कटारिया इस फिल्म के निर्देशक हैं।

विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा भी रिलीज़ हुई । कहानी दो बहनों की है और किस्से उनके झगड़ों के। दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और टीवी स्टार राधिका मदान फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म में सुनील ग्रोवर का भी अहम् रोल है।पटाखा का नाम पहले छुरियां था। ये फिल्म छुटकी और बड़की नाम की दो बहनों की कहानी है। कहानी के बैकड्राप राजस्थान का है। विशाल लंबे समय से इस कॉमेडी ड्रामा को दर्शकों तक पहुंचाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: Box Office: आज से सुई घागा और पटाखा, किसके हाथ लगेगी बाज़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.