Move to Jagran APP

Sarkaru Vaari Paata box office day 2 collection: महेश बाबू की फिल्म ने दूसरे दिन ही लगाई सेंचुरी, ताबड़तोड़ कमाई जारी!

Sarkaru Vaari Paata worldwide box office collection महेश बाबू की फिल्म ने रचा इतिहास। 2 दिन में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 103 करोड़ रुपए की कमाई की। महेश बाबू की फिल्म वीकेंड पर 200 करोड़ के आंकड़े को आराम से पार कर लेगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 10:06 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 07:26 AM (IST)
Sarkaru Vaari Paata box office day 2 collection: महेश बाबू की फिल्म ने दूसरे दिन ही लगाई सेंचुरी, ताबड़तोड़ कमाई जारी!
Sarkaru Vaari Paata worldwide box office collection: महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाता गुरुवार को रिलीज हुई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkaru Vaari Paata worldwide box office collection: महेश बाबू की हाल ही में फिल्म सरकारू वारी पाता रिलीज हुई है। अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए दूसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि अभी वीकेंड की कमाई के आंकड़े आने बाकी है। इससे इस बात का पता चलता है कि यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने की ओर आगे बढ़ रही है।

loksabha election banner

महेश बाबू अभिनीत सरकारू वारी पाता ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ली है। कोरोना महामारी के बाद ऐसा करने वाली यह तीसरी फिल्म साबित हो रही है। खास बात यह है कि इससे पहले की फिल्में आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 है और यह दोनों भी बॉलीवुड की फिल्में नहीं है। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश की भी अहम भूमिका है। सरकारू वारी पाता गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

शनिवार को ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, ' सरकारू वारी पाता 2 दिन में ही 100 करोड रुपए के क्लब में शामिल हो गई है। पहले दिन फिल्म ने 75.21 करोड़ का व्यापार किया जबकि दूसरे दिन फिल्में 27.50 करोड रुपए का व्यापार किया है जो कि 102.71 करोड रुपए बनता है। इससे यह प्रमाणित होता है कि फिल्म बहुत अच्छा कर रही है।

ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि विकेंड पर फिल्म की बंपर कमाई हो सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म 200 करोड़ रुपए के लगभग की कमाई कर सकती है। सरकारो वारी पाता में महेश बाबू एक लोन एजेंट की भूमिका में नजर आ रहे है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसके अलावा इसमें रोमांस और कॉमेडी भी है। इसके पहले महेश बाबू ने एक बयान देकर कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.