Move to Jagran APP

Box Office: चीन में सुल्तान के दर्शक घटे, छह दिन में बस इतनी कमाई

फिल्म को देखने जाने वालों की संख्या लगातार कमी रही है। बुधवार को करीब आठ हजार टिकट कम बिके हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 12:47 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 12:04 PM (IST)
Box Office: चीन में सुल्तान के दर्शक घटे, छह दिन में बस इतनी कमाई
Box Office: चीन में सुल्तान के दर्शक घटे, छह दिन में बस इतनी कमाई

मुंबई। सलमान खान की एक रेसलर की कहानी पर बनी फिल्म सुल्तान ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस छह दिनों में सिर्फ 30 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है और वहां इस फिल्म को देखने वालों की संख्या में लगातार कमी आती जा रही है।

loksabha election banner

अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने चीन में अपनी रिलीज़ के छठे दिन यानि बुधवार को 0. 37 मिलियन डॉलर यानि दो करोड़ 66 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को अब तक 4.22 मिलियन डॉलर यानि 30 करोड़ 34 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। पहले तीन दिनों में सुल्तान सिर्फ 3.02 मिलियन डॉलर यानि 21 करोड़ 37 लाख रूपये जोड़ पाई थी। फिल्म को देखने जाने वालों की संख्या लगातार कमी रही है। बुधवार को करीब आठ हजार टिकट कम बिके हैं।

चीन में सुल्तान को 11000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। सुल्तान अब दूसरे वीकेंड में पचास करोड़ तक पहुंच पाएगी या नहीं ये भी एक बड़ा सवाल है। यदि ऐसा नही हुआ तो ये चीन में हाल के दिनों में रिलीज़ हुई किसी भारतीय फिल्म का सबसे ख़राब प्रदर्शन होगा। सलमान की ये दूसरी फिल्म है जो चीन में रिलीज़ हुई है। इससे पहले सलमान की बजरंगी भाईजान वहां रिलीज़ हुई थी। कबीर खान निर्देशित इस फिल्म ने उस समय चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर पहले वीकेंड में 8.49 मिलियन डॉलर यानि 55 करोड़ 22 लाख रूपये का था।

चीन के बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की पीके, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जमकर कमाई की है। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान देसी से विदेशी रेसलिंग (फाइटिंग) के खिलाड़ी बने थे। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने सलमान खान की पत्नी का रोल निभाया था। फिल्म में रणदीप हुडा, अमित साध और अनंत विधात शर्मा ने भी काम किया था। भारत में 36 करोड़ 54 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने 300 करोड़ 45 लाख रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में सुल्तान की पांच दिन में इतनी कमाई की आप यकीन नहीं करेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.