Move to Jagran APP

Box Office Prediction: इस हफ़्ते john Abraham की RAW, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद

Raw Box Office Prediction - जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ को पहले दिन इतने करोड़ रूपये की कमाई हो सकती है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 02:23 PM (IST)
Box Office Prediction: इस हफ़्ते john Abraham की RAW, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद
Box Office Prediction: इस हफ़्ते john Abraham की RAW, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद

मुंबई। पहले परमाणु के जरिये देश के गौरव और फिर फिल्म सत्यमेव जयते के चलते भ्रष्टाचारियों की लाइफ़ में गदर मचा चुके जॉन अब्राहम अब Raw के जरिये बड़े परदे पर आ रहे हैं जो इस हफ़्ते रिलीज़ होने जा रही है l

loksabha election banner

इस हफ़्ते नो फादर्स इन कश्मीर के अलावा रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी रॉ भी रिलीज़ हो रही है। यहां फिल्म ‘RAW’ का मतलब ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ से रखा गया है, जिसकी टैग लाइन Our Hero, Their Spy रखी गई हैl RAW का फुलफॉर्म है R- रोमियो, A- अकबर, W- वाल्टर। इस फिल्म को रॉबी गरेवाल ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने समय, MP3: मेरा पहला पहला प्यार है और आलू चाट फिल्मों को भी डायरेक्ट किया था।

ये देश भक्ति की सच्ची कहानी है जिसमें जॉन ने करीब 9 लुक लेकर युवक से 85 साल के बूढ़े का रोल किया है ।यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध और बांग्लादेश के जन्म की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। रोमियो एक बैंक में काम करता है और रॉ उसे एक एजेंट के रूप में चुनकर अकबर मलिक बनाकर पाकिस्तान भेज देता है। वो वहां से कई महत्वपूर्ण जानकारियां भेजता है।

फिल्म में जॉन के अलावा मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी हैं। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने दो ऑडियो कट्स के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। ये कट्स कुछ आपत्तिजनक शब्दों के लिए दिए गए हैं। करीब 40 करोड़ रूपये में बनी रॉ को पहले दिन 6 से 8 करोड़ रूपये के बीच कमाई होने का अनुमान है।

जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म सत्यमेव जयते को पहले दिन 19 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरण को 4 करोड़ 82 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी

इस समय केसरी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई कर रही है लेकिन अब रफ़्तार काफ़ी धीमी हो गई है। अगर रॉ की ओपनिंग अच्छी होती है तो आगे फ़ायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: केसरी से अब Akshay Kumar की राऊडी राठौर भी हारी, इतनी कमाई हुई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.