Move to Jagran APP

रणवीर सिंह जिस पाकिस्तानी फिल्म में दिखे उसे चार दिन में इतने करोड़

बता दें कि तीफा इन ट्रबल से पहले अली और रणवीर ने फिल्म किल दिल में साथ काम किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 04:15 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jul 2018 12:11 PM (IST)
रणवीर सिंह जिस पाकिस्तानी फिल्म में दिखे उसे चार दिन में इतने करोड़
रणवीर सिंह जिस पाकिस्तानी फिल्म में दिखे उसे चार दिन में इतने करोड़

मुंबई। इस बात पर बहुत ही कम लोगों को विश्वास होगा कि हिंदी सिनेमा के सबसे एनर्जेटिक हीरो रणवीर सिंह पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई एक पाकिस्तानी फिल्म में नज़र आये। पर इस बात पर यकीन मत कीजियेगा कि उनकी वजह से इस फिल्म को चार दिन में आठ करोड़ से अधिक का कलेक्शन मिल गया है।

loksabha election banner

दरअसल हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की हालिया रिलीज़ फिल्म तीफा इन ट्रबल। बड़ी बात ये कि अब तक भारत में कई फिल्मों में काम कर चुके सिंगर अली ज़फर का ये पाकिस्तानी फिल्मों हीरो के तौर पर में डेब्यू है। इस फिल्म में चार दिन में पाकिस्तान के बॉक्स ऑफ़िस पर 85 मिलियन रूपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने 23 करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी। पाकिस्तान के अलावा पोलैंड में शूट हुई इस फिल्म में अली के साथ माया अली ने भी डेब्यू किया है। अब बड़ी बात रणवीर सिंह का इस फिल्म में आना। बता दें कि तीफा इन ट्रबल से पहले अली और रणवीर ने फिल्म किल दिल में साथ काम किया था। दोनों की दोस्ती है लेकिन भारत और पाकिस्तान की दोस्ती नहीं है इसलिए पाकिस्तानी कलाकारों आजकल भारत में काम करने की अनुमति नहीं दी जाती।

दरअसल तीफा इन ट्रबल कहानी है अली के किरदार की जो टिक्के की दुकान खोलना चाहता है। बहुत सी दिक्कतों के बाद उसका सपना साकार हो जाता है। फिल्म के अंत में रणवीर सिंह का एक पोस्टर दिखाया जाता है जिसमें वो तीफे के टक्के को इंडोर्स करते हैं। ये तस्वीर रणवीर सिंह ने ही अली को भेजी थी। पाकिस्तान के होते हुए भी और वहां बतौर सिंगर हिट होने के बाद भी अली ने बॉलीवुड से अपना एक्टिंग का सफ़र शुरू किया था। साल 2010 में उन्होंने तेरे बिन लादेन से शुरुआत की और उसके बाद मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर और किल दिल सहित कई फिल्मों में काम किया। आख़िरी बार वो शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की डियर ज़िंदगी में नज़र आये।

यह भी पढ़ें: धड़क के बाद जाह्नवी कपूर का क्या यह होगा अगला कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.