Move to Jagran APP

Box Office:चीन को भी कुछ कुछ होता है, चमक गई रानी, हिचकी को अब इतने करोड़

फिल्म के छठे दिन 50 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार करने की पूरी उम्मीद है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 11:43 AM (IST)
Box Office:चीन को भी कुछ कुछ होता है, चमक गई रानी, हिचकी को अब इतने करोड़
Box Office:चीन को भी कुछ कुछ होता है, चमक गई रानी, हिचकी को अब इतने करोड़

मुंबई। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने चीन ने अपनी रिलीज़ के पांच दिनों में 43 करोड़ से अधिक का कलेक्शन के ये बता दिया है कि अच्छी कहानी और अभिनय के दम पर भारतीय चीनी दर्शकों में पैठ बनाने में माहिर हो चुके हैं।

prime article banner

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी चीन में अपने पहले मंगलवार को आठ लाख 20 हजार डॉलर यानि छह करोड़ दो लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 5.86 मिलियन डॉलर यानि 43 करोड़ छह लाख रूपये हो गया है। हिचकी ने पहले दिन सात लाख 70 हजार डॉलर यानि पांच करोड़ 67 लाख रूपये से शुरुआत की थी l फिल्म के छठे दिन 50 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार करने की पूरी उम्मीद है। हालांकि चीन में रानी के इस फिल्म को आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार या दंगल जैसा कलेक्शन नहीं मिला है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस ट्रेंड के साथ फिल्म एक हफ़्ते में 55 करोड़ रूपये तक पहुंच जायेगी । हिचकी चीन में इस शुक्रवार यानि 12 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने दूसरे दिन 122 प्रतिशत से अधिक का ग्रोथ हासिल कर 1.71 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया था ।

ये चीन में हुई जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी का कमाल है। फिल्म का विषय दिल छू लेने वाला और रानी का परफॉर्मेंस में भी दर्शकों को भा गया है। करीब 20 करोड़ रूपये की लागत में बनी हिचकी, एक ऐसे टीचर की कहानी है जिसे टूरेक्ट नाम का डिसऑर्डर यानि अटक अटक कर बोलने का प्रॉब्लम है लेकिन फिर भी वो एक स्कूल में ऐसे क्लास के बदमाश बच्चों को सुधारने की चुनौती को स्वीकारती है, जो निर्धन या पारिवारिक विसंगतियों से ग्रस्त हैं।

भारत में इस साल 23 मार्च को रिलीज़ हुई हिचकी ने तीन करोड़ 30 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में 15 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते नमस्ते इंग्लैंड और बधाई हो, पहले दिन इतनी हो सकती है कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.