Move to Jagran APP

Box Office: 'सिंगल्स' में दर्शकों की कम दिलचस्पी, 'शादी' की दावत भी ठुकरायी

दोनों ही फ़िल्मों की यूएसपी इसके मुख्य कलाकार हैं, जो बेहतरीन अभिनेता हैं। ऐसे में आने वाले समय में 'सिंगल' और 'शादी' दोनों को दर्शकों का सपोर्ट मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 11 Nov 2017 02:48 PM (IST)Updated: Sun, 12 Nov 2017 11:33 AM (IST)
Box Office: 'सिंगल्स' में दर्शकों की कम दिलचस्पी, 'शादी' की दावत भी ठुकरायी
Box Office: 'सिंगल्स' में दर्शकों की कम दिलचस्पी, 'शादी' की दावत भी ठुकरायी

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर एक बार फिर उम्मीदों का सूखा शुरू हो गया है। इस हफ़्ते रिलीज़ हुईं दोनों फिल्मों का प्रदर्शन पहले दिन अपेक्षित नहीं रहा, जिसके चलते ओपनिंग डे के कलेक्शंस तीन करोड़ से भी कम रहे।

loksabha election banner

10 नवंबर को इरफ़ान ख़ान की क़रीब क़रीब सिंगल और राजकुमार राव की शादी में ज़रूर आना रिलीज़ हुईं। क़रीब क़रीब सिंगल को तनुजा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने कभी अक्षय कुमार के साथ संघर्ष जैसी फ़िल्म बनायी। क्रिटिक्स की पसंद बनी क़रीब क़रीब सिंगल को दर्शकों ने ख़ास रिस्पांस नहीं दिया। लिहाज़ा फ़िल्म पहले दिन 1.75 करोड़ ही जमा कर सकी। बता दें कि इसी साल आयी इरफ़ान की हिंदी मीडियम ने इससे बेहतर ओपनिंग ली थी। हिंदी मीडियम को पहले दिन 2.81 करोड़ मिले थे। ये इस साल की हिट फ़िल्मों में शामिल है। माना जा रहा है कि क्रिटिक्स के पॉज़िटिव रिएक्शन और माउथ पब्लिसिटी के दम पर क़रीब क़रीब सिंगल ओपनिंग वीकेंड में अच्छी-खासी ग्रोथ ले सकती है।

दूसरी ओर, रत्ना सिन्हा निर्देशित राजकुमार राव और कृति खरबंदा की शादी में ज़रूर आना ने लगभग एक करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया है। फ़िल्म को क्रिटिक्स का सपोर्ट भी नहीं मिला। राजकुमार राव की इस साल ये पांचवीं रिलीज़ है। बरेली की बर्फ़ी और न्यूटन ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और सीमित बजट का प्रोडक्शन होने की वजह से दोनों फ़िल्में मुनाफ़ा कमाने में कामयाब रही थीं।

वैसे कुछ ऐसा ही क़रीब क़रीब सिंगल और शादी में ज़रूर आना के साथ उम्मीद की जा रही है। दोनों ही फ़िल्मों की यूएसपी इसके मुख्य कलाकार हैं, जो बेहतरीन अभिनेता हैं। ऐसे में आने वाले समय में 'सिंगल' और 'शादी' दोनों को दर्शकों का सपोर्ट मिलने की उम्मीद की जा सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.