Move to Jagran APP

Panipat Box Office Collection Day 10: ठंडी पड़ी 'पानीपत' की जंग, 10 दिनों की कमाई जान रह जाएंगे दंग

Panipat Box Office Collection Day 10 पानीपत की लम्बाई लगभग 12 मिनट कम करके फिर से रिलीज़ किया गया था मगर इस बदलाव का फ़िल्म के भविष्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता नहीं दिख रहा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 05:32 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 07:44 PM (IST)
Panipat Box Office Collection Day 10: ठंडी पड़ी 'पानीपत' की जंग, 10 दिनों की कमाई जान रह जाएंगे दंग
Panipat Box Office Collection Day 10: ठंडी पड़ी 'पानीपत' की जंग, 10 दिनों की कमाई जान रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की महत्वाकांक्षी फ़िल्म पानीपत बॉक्स ऑफ़िस की जंग हार रही है। रिलीज़ के 10 दिनों में फ़िल्म ने महज़ 29 करोड़ का कलेक्शन किया है। दूसरे वीकेंड में पानीपत के कलेक्शंस निराशाजनक रहे हैं। 

loksabha election banner

13 दिसम्बर को पानीपत का दूसरा हफ़्ता शुरू हुआ। फ़िल्म में महाराजा सूरजमल के चित्रण को लेकर विरोध के बाद इस हफ़्ते निर्माताओं ने पानीपत की लम्बाई लगभग 12 मिनट कम करके फिर से रिलीज़ किया था, मगर इस बदलाव का फ़िल्म के भविष्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता नहीं दिख रहा।

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे वीकेंड में फ़िल्म के कलेक्शंस काफ़ी कम रहे। दूसरे शुक्रवार को पानीपत ने सिर्फ़ 69 लाख रुपये और शनिवार को 1.26 करोड़ ही जमा किये, जबकि रविवार को पानीपत के कलेक्शंस 1.48 करोड़ पर सिमट गये। इस तरह दूसरे वीकेंड के बाद पानीपत का नेट कलेक्शन 29.11 करोड़ ही हो सका है।

ट्रेड जानकारों के मुताबिक, फ़िल्म को अधिकतर कलेक्शंस मुंबई सर्किट से ही मिले हैं, जहां इसने वीकेंड की तीनों दिनों में क्रमश: 45 लाख, 83 लाख और 94 लाख रुपये बटोरे। बाक़ी, सर्किट्स में फ़िल्म के कलेक्शंस बेहाल हैं। 

दूसरे वीकेंड में पानीपत के सामने इसके साथ रिलीज़ हुई पति पत्नी और वो, नई रिलीज़ मर्दानी 2 और जुमानजी- द नेक्स्ट लेवल की चुनौतियां थीं। बाक़ी फ़िल्मों के मुक़ाबले पानीपत काफ़ी कमज़ोर साबित हुई।

यह भी पढ़ें: ओपनिंग वीकेंड में ख़ूब लड़ी  मर्दानी 2, जानिए कितनी हुई कमाई

 पानीपत का पहला हफ़्ता

पानीपत 6 दिसम्बर को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म का पहले हफ़्ते में हाल अच्छा नहीं रहा। पानीपत ने पहले दिन सिर्फ़ 4.12 करोड़ ही जमा किये थे। शनिवार और रविवार को पानीपत के कलेक्शंस कुछ बढ़े और फ़िल्म ने 5.78 करोड़ और 7.78 करोड़ जमा किये। वर्किंग वीक में सोमवार को फ़िल्म ने 2.59 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि मंगलवार को 2.21 करोड़ मिले।

बुधवार को फ़िल्म ने सिर्फ़ 1.70 करोड़ ही जमा किये। गुरुवार को फ़िल्म की रिपोर्ट और ख़राब रही। गुरुवार को रिलीज़ के सातवें दिन पानीपत ने 1.50 करोड़ ही जमा किये। रिलीज़ के सात दिनों में फ़िल्म ने 25.68 करोड़ जमा किये थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.