Move to Jagran APP

Nikamma Box Office Collection Day 1: शिल्पा शेट्टी की वापसी का बॉक्स ऑफिस पर निकला दम, ‘निकम्मा’ ने पहले कमाए महज इतने लाख

Nikamma Box Office Collection Day 1 शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज दिख रहा था लेकिन ये फिल्म पहले दिन दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में ना काम साबित हुई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 01:24 PM (IST)
Nikamma Box Office Collection Day 1: शिल्पा शेट्टी की वापसी का बॉक्स ऑफिस पर निकला दम, ‘निकम्मा’ ने पहले कमाए महज इतने लाख
Shilpa Shetty comeback proved successful at the box office, 'Nikamma' earned only so many lakhs earlier.

नई दिल्ली, जेएनएन।Nikamma Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अभिनेता अभिमन्यु दासानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया में मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म निकम्मा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज देखने को मिल रहा था, जिसको देखकर लग रहा था कि एक्ट्रेस की वापसी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन करेगी। लेकिन शिल्पा की वापसी लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं।

loksabha election banner

शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया अभिनीत ये फिल्म शुक्रवार को लगभग 1250 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। बात अगर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की करें, तो फिल्म ने सिर्फ 51 लाख रुपए की ओपनिंग के साथ शुरुआत की है।

फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार, निकम्मा ने पहले दिन की कमाई बेहद निराशा जनक रही है। लेकिन वीकेंड पर कलेक्शन की बढ़ने की उम्मीद लगाई जा रही है और फिल्म के कलेक्शन में ठीक-ठाक उछाल देखने को मिल सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

फिल्म क्रिटिक्स की मानें, तो निकम्मा का बजट 15 करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है और फिल्म को प्रमोशन में भी निर्माताओं ने कई करोड़ों रुपए भूंक दिए हैं। मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन लगभग 1 करड़ो रुपए कमा लेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

फिल्म की कहानी

आपको बता दें, ये फिल्म साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई का हिंदी रीमेक है, जिसको कबीर खान ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी लंबे वक्त बाद फिल्मी दुनिया में वापसी की है। फिल्म में अभिनेता अभिमन्यु दसानी एक मस्त मौला और बेफ्रिक अंदाज में लाइफ जीते हुए दिख रहे हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में अचानक एक सुपर वुमन की एंट्री होती है, जो उसको लाइफ तौर तरिके सीखाती हैं और लाइफ की जिम्मदारियों का एहसास कराती है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जानकारी के अनुसार, पहले ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को डाल दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.