Move to Jagran APP

Mission Mangal Box Office Collection: Akshay Kumar की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर फिल्म

Mission Mangal Box Office Collection अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने ओपनिंग वीकेंड में 78.07 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 03:29 PM (IST)
Mission Mangal Box Office Collection: Akshay Kumar की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर फिल्म
Mission Mangal Box Office Collection: Akshay Kumar की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Mangal Box Office Collection: अक्षय कुमार ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है। 15 अगस्त को रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल ने ओपनिंग वीकेंड में बंपर कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 97.56 करोड़ रुपये हासिल कर लिया है। और अब फिल्म आज यानि सोमवार को 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। अक्षय की यह फिल्म उनके करियर की अभी तक की सबसे बड़े ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन की लिस्ट में टॉप पर आ गई है। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने ओपनिंग वीकेंड में 78.07 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म को मिशन मंगल ने पछाड़ दिया है। अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों की बात करें तो इसेस पहले गोल्ड ने ओपनिंग वीकेंड में 70.05 करोड़, सिंग इज ब्लिंग ने 54.55 करोड़, हाउसफुल 3 ने 53.31 करोड़, ब्रदर्स ने 52.08 करोड़, टॉयलेट- एक प्रेम कथा ने 51.45 करोड़, जॉली एलएलबी 2 ने 50.46 करोड़, रूस्तम ने 50.42 करोड़ रुपये और रावडी राठौर ने 48.30 करोड़ रुपये ओपनिंग वीकेंड में हासिल किए थे। आपको बता दें कि फिल्म मिशन मंगल और केसरी को एक्सटेंडेड चार दिनों का वीकेंड मिला था। मतलब यह दोनों फिल्में गुरुवार को रिलीज हुई थीं। मिशन मंगल की बात करें तो फिल्म 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जिस दिन राखी का त्यौहार भी था। इस कारण भी फिल्म को बंपर कमाई हुई। 

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 4: Akshay Kumar अब Mission 100 Crore की ओर

अगर बात करें 100 करोड़ क्लब की तो फिल्म मिशन मंगल आज इस क्लब में एंट्री कर लेगी। इससे पहले 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। वहीं 2019 में केसरी ने सात दिनों के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।  

यह भी पढ़ें: Batla House Box Office Collection Day 4: John Abraham की फिल्म 50 करोड़ के इतना करीब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.