Move to Jagran APP

Mardaani 2 Box Office Collection: जानें- पहले हफ्ते में कितना हुआ कलेक्शन, 6 साल में सबसे ज्यादा!

Mardaani 2 Box office Collection Week 1 रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी 2 ने पहले हफ्ते कमाई में करीब 28 करोड़ रुपये की कमाई की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 03:38 PM (IST)
Mardaani 2 Box Office Collection: जानें- पहले हफ्ते में कितना हुआ कलेक्शन, 6 साल में सबसे ज्यादा!
Mardaani 2 Box Office Collection: जानें- पहले हफ्ते में कितना हुआ कलेक्शन, 6 साल में सबसे ज्यादा!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में ओपनिंग डे के बाद अपने कलेक्शन में सुधार किया है। फिल्म ने ओपनिंग डे कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन कलेक्शन पर रिव्यू का अच्छा असर पड़ा और कलेक्शन में भी इजाफा हुआ। ऐसे में पहला हफ्ता खत्म होने के साथ ही फिल्म ने 28.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

loksabha election banner

मर्दानी-2 ने पहले हफ्ते में शुक्रवार को 3.80 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.55 करोड़ रुपये, रविवार को 7.80 करोड़ रुपये, सोमवार को 2.85 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.65 करोड़ रुपये, बुधवार को 2.25 करोड़ रुपये और गुरुवार को 2.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। गुरुवार के 2.15 करोड़ के साथ कुल कलेक्शन 28.05 करोड़ रुपये हो गया है।

मर्दानी-2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमजोर साबित हुई, लेकिन सिर्फ रानी मुखर्जी की फिल्मों की बात करें तो मर्दानी-2 ने 6 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इससे पहले उनकी फिल्म हिचकी ने पहले हफ्ते में 26.10 करोड़ रुपये और 2014 में आई फिल्म मर्दानी ने पहले हफ्ते में 22.97 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में मर्दानी-2 रानी मुखर्जी की पिछली फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

मर्दानी 2 को गोपी पुथरन ने निर्देशित किया है। रानी फ़िल्म में शिवानी शिवाजी रॉय नाम की पुलिस अफ़सर का किरदार निभा रही हैं। मर्दानी 2 की कहानी यौन दुष्कर्म के अपराधियों को अंजाम तक पहुंचाने पर आधारित है। फ़िल्म में इस क्रूर और कम उम्र अपराधी का रोल में टीवी एक्टर विशाल जेठवा ने निभाया है। वहीं, इसके साथ रिलीज़ हुई इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फ़िल्म द बॉडी की हालत बेहद खस्ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.