Move to Jagran APP

Maidaan Day 15 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' ने लिया यूटर्न, 15वें दिन कर डाला शॉकिंग कलेक्शन

Maidaan Day 15 Collection फिल्म मैदान ने आज रिलीज का दूसरा सप्ताह पूरा कर लिया है। बेशक उम्मीद के अनुसार अजय देवगन (Ajay Devgn) की ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म कमाई के मामले में कारगर साबित नहीं हुई है लेकिन रिलीज के 15वें दिन इस मूवी की कमाई में ठीक-ठाक निरंतरता देखने को मिली है। आइए जानते हैं कि मैदान ने दूसरे गुरुवार कितना कलेक्शन किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Thu, 25 Apr 2024 10:15 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 10:15 PM (IST)
मैदान ने 15वें दिन किया शानदार कलेक्शन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maidaan Box Office Collection Day 15: निर्माता बोनी कपूर की फिल्म मैदान सिनेमाघरों में धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ अग्रसर हो रही है। आज फिल्म ने रिलीज का दूसरा सप्ताह पूर कर लिया है। ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ने अब तक अपनी कमाई से कुछ खास प्रभाव नहीं डाला है। 

loksabha election banner

लेकिन बीते बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में मैदान की निरंतरता खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। रिलीज के 15वें दिन भी मैदान ने ठीक-ठाक कमाई कर डाली है। 

जानिए मैदान का 15वें दिन का कलेक्शन 

अजय देवगन की पिछली सुपरहिट फिल्म शैतान की तुलान में मैदान थोड़ा बहुत भी दम नहीं दिखा पाई है। हालांकि अभी भी इस मूवी को देखने के लिए दर्शकों सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। एक बायोपिक के तौर पर इस फिल्म की कहानी काफी प्रेरित बताई जा रही है, लेकिन कमर्शियल तौर पर मैदान फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। इसके बावजूद फिल्म कारोबार के मामले में हार मानने को तैयार नहीं है। 

सैकनिल्क की तरफ से मैदान के 15वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक इस मूवी ने दूसरे गुरुवार को करीब 75 लाख की कमाई की है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से फिल्म की इनकम 75 लाख रह रही है।

मैदान दो वीक कलेक्शन रिपोर्ट

     15वें दिन            75 लाख
    पहला सप्ताह           28.35 करोड़
    दूसरा सप्ताह           10.45 करोड़
       कुल           39 करोड़

इंडियन फुटबॉल के गोल्डन पीरियड की कहानी

फिल्म मैदान में भारतीय फुटबॉल के गोल्डन पीरियड की कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के नेतृत्व में इंडियन टीम ने 1952 से लेकर 1962 तक फुटबॉल के खेल में नाम किया और एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीता।

ये भी पढ़ें- Maidaan Box Office Day 12: फिर लगा 'मैदान' को झटका, मंडे टेस्ट में उतरा वीकेंड का खुमार, बिजनेस में गिरावट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.