Move to Jagran APP

Maidaan Day 14 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर अचानक से बदला 'मैदान' का गणित, 14वें दिन की हैरान करने वाली कमाई

Maidaan Day 14 Box Office Collection शैतान के बाद सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म मैदान में नजर आए हैं। एक्टर की ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मौजूदा समय में सिनेमाघरों में जारी है। कमाई के मामले में ये मूवी उतनी अधिक प्रभावशाली नहीं दिखी है। लेकिन रिलीज के 14वें दिन मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान करने वाली कमाई कर डाली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 24 Apr 2024 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 10:12 PM (IST)
मैदान ने 14वें दिन छापे इतने नोट (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maidaan Box Office Collection Day 14: निर्देशक अमित शर्मा और निर्माता बोनी कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान इस समय सिनेमाघरों में जारी है। रिलीज का दूसरा सप्ताह पूरा करने की कगार पर खड़ी मैदान कमाई के मामले में उतना धमाकेदार प्रदर्शन कर के नहीं दिखा पाई है, जितना अजय देवगन की पिछली फिल्म शैतान (Shaitaan) ने दिखाया है। 

loksabha election banner

लेकिन बीते वीकेंड के बाद मैदान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का गणित पूरी तरह से पलट गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि बुधवार को अजय (Ajay Devgn) की इस मूवी ने कितना कारोबार कर लिया है।

14वें दिन मैदान की कमाई ने फिर से चौंकाया

रविवार के बाद से मैदान की कमाई का स्तर करोड़ो से लाखों आ गया है। लेकिन जिस तरह से इनकम का सिलसिला चल रहा है, उसमें निरंतरता देखने को मिल रही है। मंगलवार को मैदान सोमवार से शानदार कारोबार कर के दिखाया था और अब बुधवार को भी कुछ ऐसा ही आलम देखने को मिला है। 

सैकनिल्क की तरफ से मैदान के 14वें दिन के कमाई के आंकड़े साझा किए गए हैं। उसके आधार पर अजय देवगन और प्रियामणि की इस फिल्म ने करीब 71 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां की तुलना में मैदान फिलहाल असरदार साबित होती दिख रही है। 

मैदान की कुल कमाई हुई इतनी

बुधवार की कमाई को जोड़ दिया जाए तो अब अजय देवगन की मैदान का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 38 करोड़ हो गया है और माना जा रहा है कि एक दो दिन में ये फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है। मैदान के लिए सबसे बड़ी चुनौती 50 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने की रहेगी।

लेकिन आयुष शर्मा स्टारर फिल्म रुसलान के शुक्रवार को रिलीज के बाद मैदान की राह मुश्किल हो सकती है, जिससे अजय की फिल्म कलेक्शन के मामले पिछड़ सकती है। 

ये भी पढ़ें- Maidaan Box Office Day 11: 'बड़े मियां छोटे मियां' से आगे निकली 'मैदान', अचानक बदला बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.