Move to Jagran APP

Maidaan Day 13 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' ने लगाया कमबैक का मास्टर स्ट्रोक, 13वें दिन छापे इतने नोट

Maidaan Box Office Collection Day 13 रिलीज के दो सप्ताह पूरा करने की कगार पर खड़ी अजय देवगन की मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर अब थोड़ा बहुत दम दिखाना शुरू कर दिया है। बीते वीकेंड के बाद से इस मूवी की कमाई में सुधार देखने को मिल रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि 13वें दिन मैदान ने कितना कलेक्शन कर लिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 23 Apr 2024 08:51 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 09:02 PM (IST)
मैदान ने 13वें कर डाला इतना कलेक्शन (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maidaan Day 13 Box Office Collection: डायरेक्टर अमित शर्मा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान को बीती ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। शैतान (Shaitaan) की अपार सफलता के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अजय की मैदान भी कमाई के मामले में गर्दा उड़ा देगी। हालांकि ये फिल्म फिलहाल विफल साबित हुई है। 

loksabha election banner

लेकिन अच्छी बात ये है कि बीते वीकेंड के बाद से मैदान बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रही है और बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के मुताबिक ठीक-ठाक कारोबार कर रही है। इस बीच मैदान के 13वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। 

मैदान ने 13वें दिन की इतनी कमाई

बीते रविवार के बाद से मैदान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करोड़ों की बजाय लाखों में होना शुरू हो गया। अजय देवगन की स्टारडम के हिसाब से रिलीज के दो सप्ताह से पहले फिल्म का ये प्रदर्शन बेहद निराशाजनक माना जा रहा है। हालांकि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के मुकाबले मैदान ने रिलीज के 13वें दिन थोड़ी बहुत वापसी कर ली है। 

सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के हिसाब से मंगलवार को मैदान ने करीब 40 लाख का कारोबार कर लिया है। जोकि वीक डे के हिसाब से काम चलाऊ माना जा रहा है। इस तरह से मैदान के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ा बहुत इजाफा हुआ और अब फिल्म की नेट कमाई करीब 37 करोड़ हो गई है। 

अजय देवगन फिल्म का केंद्र बिंदु

स्पोर्ट्स ड्रामा के हिसाब से मैदान उतनी ज्यादा असरदार साबित नहीं हुई है, लेकिन अजय देवगन ने अपने दमदार अभिनय से हर किसी प्रभावित किया है। इस फिल्म में उन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका को अदा किया है और ये कहना गलत नहीं होगा कि वह पूरी फिल्म का केंद्र बिंदु भी रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Maidaan Box Office Day 11: 'बड़े मियां छोटे मियां' से आगे निकली 'मैदान', अचानक बदला बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.