Move to Jagran APP

Box Office: पहले वीकेंड पर लुका छुपी की कमाई जानकर आपका दिल ‘बम भोले’ हो जायेगा

सिर्फ 25 करोड़ रूपये में बनी फिल्म लुका छुपी ने कार्तिक आर्यन के लिए एक रिकॉर्ड बना दिया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 12:10 PM (IST)
Box Office: पहले वीकेंड पर लुका छुपी की कमाई जानकर आपका दिल ‘बम भोले’ हो जायेगा
Box Office: पहले वीकेंड पर लुका छुपी की कमाई जानकर आपका दिल ‘बम भोले’ हो जायेगा

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की फिल्म लुका छिपी ने अपनी रिलीज़ के पहले तीन दिनों में शानदार कलेक्शन करते हुए 32 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

loksabha election banner

निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी लुका छुपी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के ओपनिंग वीकेंड में 32 करोड़ 13 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को तीसरे दिन यानि इस रविवार को 14 करोड़ 4 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। शनिवार के मुकाबले फिल्म को करीब 40 प्रतिशत की बढ़त मिली है। इस फिल्म को 8 करोड़ एक लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी।

30 करोड़ से अधिक की ओपनिंग और सोमवार को महाशिवरात्रि की देश के कुछ भागों में छुट्टी इस फिल्म का भविष्य अच्छा बना सकती है। सिर्फ 25 करोड़ रूपये में बनी फिल्म लुका छुपी ने कार्तिक आर्यन के लिए एक रिकॉर्ड बना दिया है। कार्तिक की सोनू के टीटू की स्वीटी ने पहले वीकंड में 26 करोड़ 57 लाख और प्यार का पंचनामा ने 22 करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

लुका छुपी छोटे शहर के एक लड़के और लड़के की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है। कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया गया है। पर यहां सामान्य प्यार नहीं बल्कि लिव इन रिलेशनशिप की वकालत है और दोनों के परिवारों को इसकी ख़बर ही नहीं होती l

कार्तिक और कृति यंग जनरेशन के स्टार्स हैं और कहानी भी आजकल छोटे शहरों की ही पसंद की जा रही है इसलिए इस फिल्म की कमाई अच्छी रही l इस फिल्म को देश भर में 2100 और विदेशों में 407 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गयाl

यह भी पढ़ें: फिर गरजी मणिकर्णिका, रितिक रोशन को लेकर कंगना ने कह दी ऐसी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.