Move to Jagran APP

KGF 2 Box Office: रॉकी भाई को बनना है गोल्ड किंग, ओटीटी रिलीज के बाद भी थिएटर्स में जारी है 'केजीएफ 2' की आंधी

हाल ही 1200 करोड़ में एंट्री करने वाली केजीएफ 2 का जादू अभी भी बरकरार है। फिल्म ने 39वें दिन भी अच्छा कलेक्शन किया है। जिसे देखकर उम्मीदें लगाई जा सकती है कि फिल्म कुछ ही दिनों में 1300 करोड़ का अकड़ा भी पार कर सकती है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 11:49 AM (IST)
KGF 2 Box Office: रॉकी भाई को बनना है गोल्ड किंग, ओटीटी रिलीज के बाद भी थिएटर्स में जारी है 'केजीएफ 2' की आंधी
KGF Chapter 2, KGF 2, KGF Chapter 2 sixth week collection, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रॉकी भाई की रफ्तार सिनेमाघरों में थमने का नाम नहीं ले रही है। 14 अप्रैल को रिलीज हुई 'केजीएफ 2' को अब 40 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म को लेकर क्रेज अभी भी बना हुआ है। फिल्म की कमाई 39वें दिन वर्ल्ड वाइड 1225.82 करोड़ तक पहुंच गई है। जिसे देख कर लग रहा है कि फिल्म कुछ दिनों में 1300 करोड़ का अकड़ा भी पार कर जाएगी।

loksabha election banner

'केजीएफ 2' के सामने कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन टिकने का दम कोई भी नहीं दिखा पाया। बीते शुक्रवार को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भूलैया 2' आई है और पहले दिन के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ भी बना ली है। इसके बावजूद टिकट खिड़की पर यश का जादू बरकरार है। फिल्म ने पांच हफ्तों में 1210.53 करोड़ की वर्ल्ड वाइड कमाई की थी। वहीं, छठे हफ्ते की बात करें तो गुरूवार को फिल्म ने 3.10 करोड़ का बिजनेस किया, शुक्रवार को 3.48, शनिवार को 4.02 करोड़, रविवार को 4.68 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। कुल मिलाकर छठे हफ्ते में फिल्म ने 1225.81 करोड़ के आकड़े को छू लिया है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोमवार को ट्वीट करते हुए 'केजीएफ 2' के कलेक्शन के नए कलेक्शन की जानकारी दी और आकड़ें शेयर किए।

दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्‍मों की बात करें तो 'केजीएफ 2' अब तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है। जबकि 1788 करोड़ के साथ 'बहुबली 2' दूसरे और 2070 करोड़ के साथ 'दंगल' पहले पायदान पर है।

ओटीटी पर हो चुकी है रिलीज

बता दें कि 'केजीएफ 2' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि , फिल्म अभी रेंटल पर उपलब्ध है। फिर भी फिल्म को देखने लोग अभी भी थिएटर्स में जा रहे हैं। जिसने साबित कर दिया प्रशांत नील ने वकाई कमाल की फिल्म बनाई है। 'केजीएफः चैप्टर 2' में यश के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज अहम किरदारों में हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.