Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection: Adult फिल्मों का ये Record बनाने से चूके Shahid Kapoor

Kabir Singh Box Office Collection Shahid Kapoor और Kiara Advani स्टारर फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है लेकिन यह रिकॉर्ड नहीं बना सकी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 01:33 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 04:20 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection: Adult फिल्मों का ये Record बनाने से चूके Shahid Kapoor
Kabir Singh Box Office Collection: Adult फिल्मों का ये Record बनाने से चूके Shahid Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor ने Box Office पर Padmaavat के बाद एक बार फिर धमाका किया है। फिल्म Kabir Singh ने पहले दिन शानदार कमाई की है और शाहिद कपूर के लिए खास तौर पर यह फिल्म खुशखबरी लेकर आई है। कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इसके साथ फिल्म एडल्ट केटेगरी में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। लेकिन एडल्ट फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर आने से रह गई। 

loksabha election banner

Shahid Kapoor और Kaira Advani स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। पहले दिन फिल्म ने 20.21 करोड़ की कमाई की है। यह शानदार ओपनिंग है और इस प्रकार कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। लेकिन शाहिद कपूर की यह फिल्म एक रिकॉर्ड कायम करते-करते रह गई। अगर बात करें एडल्ट केटेगरी की तो इसमें फिल्म दूसरे पायदान पर आ गई है। इस लिस्ट में टॉप पर John Abraham की फिल्म Satyameva Jayate का नाम है जिसने 20.52 की ओपनिंग हासिल की थी। अब दूसरे नंबर पर कबीर सिंह आ गई है। इसके बाद अब दूसरे से तीसरे पायदान पर Grand Masti पहुंच गई है जिसने 12.50 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। 

बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्में 

सत्यमेव जयते - 20.52 करोड़

कबीर सिंह - 20.21 करोड़

वीरे दी वेडिंग - 10.70 करोड़ 

शूटआउट एट वड़ाला - 10.10 करोड़

राज 3 - 10.24 करोड़ 

हेट स्टोरी 3 - 9.72 करोड़

द डर्टी पिक्चर - 9.54 करोड़ 

रागिनी एमएमएस 2 - 8.43 करोड़  

कबीर सिंह पहुंची चौथे पायदान पर

इस साल रिलीज हुई फिल्मों में कबीर सिंह ओपनिंग के मामले में चौथे पायदान पर आ गई है। इस मामले में भारत 42.30 करोड़ की ओपनिंग के साथ सबसे ऊपर है। इसके बाद फिल्म कलंक 21.60 करोड़ के साथ दूसरे पायदान पर है। केसरी ने 21.06 की ओपनिंग ली थी और यह फिल्म तीसरे नंबर पर है। इसके बाद नंबर आता है कबीर सिंह का जिसने 20.21 करोड़ की कमाई की है। पांचवे पायदान पर गली बॉय है जिसने 19.40 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। आपको बता दें कि इन सभी फिल्मों में से सिर्फ कबीर सिंह शुक्रवार को रिलीज हुई जो कि ट्रेडिशनल रिलीज डे माना जाता है। इस दिन अमूमन ज्यादातर फिल्में रिलीज होती है। बाकी सभी फिल्में शुक्रवार के अलावा दूसरे दिन रिलीज हुई हैं। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection: Salman Khan के बाद Shahid Kapoor को भी मिली करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.