Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection Day 29: Shahid Kapoor का जलवा कायम, मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

Kabir Singh Box Office Collection Day 29 तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की यह रीमेक शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 07:27 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection Day 29: Shahid Kapoor का जलवा कायम, मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
Kabir Singh Box Office Collection Day 29: Shahid Kapoor का जलवा कायम, मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 28: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया है। न सिर्फ वीकेंड में बल्कि वीक डेज में भी फिल्म को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अगर बात करें 29वें दिन यानि शुक्रवार की तो इस दिन भी सिनेमाघरों में बाकी फिल्मों से कॉम्पीटिशन होने से कबीर सिंह ठीक कमाई कर सकी। शुक्रवार को द लॉयन किंग (The Lion King) भी रिलीज हुई है।

loksabha election banner

29वें दिन फिल्म ने अपने कुल कलेक्शन में 1.03 करोड़ रुपये और जोड़ लिए। कुल कलेक्शन 267.29 करोड़ रुपये हो गया है। अगर बात करें बॉक्स ऑफिस पर इस वीकेंड फिल्म से उम्मीद की तो हो सकता है कि शनिवार और रविवार की अच्छी कमाई रहे। लेकिन फिल्म का कॉम्पीटिशन रितिक रोशन की सुपर 30, आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 के साथ-साथ अब द लॉयन किंग से भी हो रहा है। क्योंकि शुक्रवार को ही द लॉयन किंग ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इसके साथ अब सिनेमाघरों में कबीर सिंह को स्क्रीन भी मिल रही है। तो हो सकता है कि फिल्म की रफ्तार थम जाए। 

लेकिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए और नए रिकॉर्ड कायम किए हैं। इसके साथ ही फिल्म शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे ज्यादा रुपये कमाने वाली सोलो फिल्म बनी। गुरूवार को फिल्म ने 1.52 करोड़ और अपनी कमाई में जोड़ लिए थे। बुधवार को फिल्म ने 1.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

शुक्रवार को रिलीज हुई द लॉयन किंग (The Lion King) ने कबीर सिंह सहित अन्य फिल्मों की कमाई पर थोड़ा असर डाला है। चार हफ्तों में फिल्म ने 266.26 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली थी। अगर बात करें हर सप्ताह की तो पहले सप्ताह में फिल्म ने 134.42 करोड़, दूसरे सप्ताह में 78.78 करोड़. तीसरे सप्ताह में 36.40 और चौथे सप्ताह में 16.66 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हुई थी। तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की यह रीमेक शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.