Move to Jagran APP

Box Office: छठे दिन सत्यमेव जयते को बड़ा झटका, बस इतनी हुई कमाई

करीब 2000 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई और एडल्ट सर्टिफिकेट पाने के बाद भी सत्यमेव जयते का अब तक का प्रदर्शन सराहनीय रहा था लेकिन

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 01:52 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 12:08 PM (IST)
Box Office: छठे दिन सत्यमेव जयते को बड़ा झटका, बस इतनी हुई कमाई
Box Office: छठे दिन सत्यमेव जयते को बड़ा झटका, बस इतनी हुई कमाई

मुंबई। जॉन अब्राहम को बड़े परदे पर एक्शन का मास्टर माना जाता है। हार्डकोर एक्शन के वो उस्ताद हैं। अपनी फिल्म सत्यमेव जयते के जरिये उन्होंने ये अपना रूतबा कायम रखा है लेकिन छठे दिन उनकी फिल्म का कलेक्शन गिर गया।

loksabha election banner

मिलाप मिलान ज़वेरी के निर्देशन में भ्रष्टाचार मिटाने की कहानी पर बनी जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई की फिल्म सत्यमेव जयते ने अपनी रिलीज़ के छठे दिन यानि सोमवार को 3 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को अब तक 60 करोड़ 67 लाख रूपये की कमाई हो चुकी है। फिल्म ने जिस तरह से पिछले तीन दिनों में ट्रेंड दिखाया था उससे ये उम्मीद की जा रही थी कि छह से सात करोड़ रूपये सप्ताह के सामान्य दिनों में आयेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में इस हफ़्ते में फिल्म को 75 करोड़ तक पहुंचना बड़ी चुनौती होगी ।

सत्यमेव जयते ने 20 करोड़ 52 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी लेकिन उस दिन 15 अगस्त की छुट्टी और बुधवार था। उसके मुकाबले तो सत्यमेव जयते तो सोमवार को बुरी तरह धराशाई हुई है। अगर शुक्रवार के हिसाब से भी देखें तो फिल्म ने उस 10 करोड़ 26  लाख रूपये की कमाई की थी और सोमवार को गिरावट करीब 70 प्रतिशत तक है। पहले वीकेंड में फिल्म ने 28 करोड़ 47 लाख रूपये का कलेक्शन किया है।

करीब 2000 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई और एडल्ट सर्टिफिकेट पाने के बाद भी सत्यमेव जयते का अब तक का प्रदर्शन सराहनीय रहा था लेकिन ये पेस आगे कितना मेंटेन होगा ये देखना होगा । जॉन अब्राहम की इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण को 65 करोड़ 89 लाख रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन मिला है। दो  साल पहले आई फ़ोर्स 2 ने 35 करोड़ 74 लाख रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था l 

जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई की सत्यमेव जयते भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ अपनी तरह की जंग है। फिल्म में एक ईमानदार पुलिसवाले के दो बेटे हैं। एक बड़ा हो कर पुलिस ऑफिसर बनता है और दूसरा अपराधी, जिसका काम भ्रष्ट पुलिसवालों को ज़िंदा जला देना। दो भाइयों की इस जंग में भ्रष्टाचार को मिटाने के दो अलग अलग तरीके जस्टिफाई किये गए हैं। इस फिल्म से नेहा शर्मा की बहन आयशा ने अपना डेब्यू किया है ।

यह भी पढ़ें: Box Office: जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते ने पहले वीकेंड में की इतनी सॉलिड कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.