Move to Jagran APP

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 12: ओवरसीज़ में ठीकठाक कमाई, देश में सुस्त हुई 'जवानी जानेमन'

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 12 इस गति से लगता है कि जवानी जानेमन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अब लम्बा सफ़र तय नहीं कर सकेगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 07:25 PM (IST)
Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 12: ओवरसीज़ में ठीकठाक कमाई, देश में सुस्त हुई 'जवानी जानेमन'
Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 12: ओवरसीज़ में ठीकठाक कमाई, देश में सुस्त हुई 'जवानी जानेमन'

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन की रफ़्तार देश में काफ़ी कम हो गयी है, मगर तसल्ली की बात यह है कि फ़िल्म ने ओवरसीज़ में अच्छा प्रदर्शन किया है। जवानी जानेमन बहुत बड़ी सफलता तो नहीं बनेगी, पर सैफ़ के हिचकोले खाते करियर के लिए कुछ सहारा ज़रूर देगी। वैसे तो सैफ़ की फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है, मगर उस फ़िल्म में लीड रोल अजय देवगन ने निभाया है।

prime article banner

जवानी जानेमन की कमाई अब एक करोड़ से भी कम रह गयी है। मंगलवार (11 फरवरी) को फ़िल्म ने 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, जिसके साथ इसका 12 दिनों का कलेक्शन 25.82 करोड़ हो गया है। इस गति से लगता है कि जवानी जानेमन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अब लम्बा सफ़र तय नहीं कर सकेगी। 31 जनवरी को रिलीज़ हुई जवानी जानेमन ने दूसरे शुक्रवार को 1.04 करोड़, शनिवार को 1.58 करोड़ और रविवार को 1.67 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

हालांकि ओवरसीज़ में जवानी जानेमन ने 10 दिनों में अच्छी कमाई की है। 9 फरवरी को ख़त्म हुए दूसरे वीकेंड के बाद जवानी जानेमन 1.23 मिलियन डॉलर यानि लगभग 8.76 करोड़ रुपये जुटा चुकी है। फ़िल्म अब सउदी अरब में रिलीज़ के लिए तैयार है। 

जवानी जानेमन एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें सैफ़ ने ग्रोन बेटी के पिता का रोल निभाया है। हालांकि यह पिता काफ़ी रंगीनमिज़ाज और अपनी ज़िम्मेदारियों से दूर भागने वाला है और उसे इस बात का इल्म ही नहीं है कि उसकी कोई बेटी भी है। इसकी ज़िंदगी में उस वक़्त भूचाल आता है, जब बेटी उसे ढूंढत हुए पहुंच जाती है। बेटी के रोल में अलाया फर्नीचरवाला हैं, जिन्होंने इस फ़िल्म से डेब्यू किया है। तब्बू ने सैफ़ अली की पत्नी का रोल प्ले किया है।फ़िल्म का निर्देेशन नितिन कक्कड़ ने किया है। 

पहले हफ़्ते में जवानी जानेमन के कलेक्शंस देखें तो शुक्रवार (31 जनवरी) को 3.24 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। वहीं, शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 4.55 करोड़ जमा किये थे। रविवार को रिलीज़ के तीसरे दिन भी जवानी जानेमन के कलेक्शंस बढ़े और 5.04 करोड़ जुटा लिये। सोमवार को फ़िल्म ने 2.03 करोड़ और मंगलवार को 1.94 करोड़ जमा किये थे। बुधवार को जवानी जानेमन ने 1.86 करोड़ का कलेक्शन किया था। गुरुवार को 1.55 करोड़ बटोरे थे। पहले हफ़्ते में जवानी जानेमन ने 20.21 करोड़ जमा कर लिये थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.