Move to Jagran APP

Box Office: सोमवार को भी डर का कारोबार, द नन सॉलिड, स्त्री ऐसे हुई 100 करोड़ पार

पलटन अब तक सिर्फ पांच करोड़ 35 लाख रूपये और लैला मजनू एक करोड़ 70 लाख रूपये ही कमा पाई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 12:32 PM (IST)
Box Office: सोमवार को भी डर का कारोबार, द नन सॉलिड, स्त्री ऐसे हुई 100 करोड़ पार
Box Office: सोमवार को भी डर का कारोबार, द नन सॉलिड, स्त्री ऐसे हुई 100 करोड़ पार

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर डर का कारोबार जारी है। हॉलीवुड फिल्म द नन ने सोमवार को अच्छा बिज़नेस किया जबकि बॉलीवुड की हॉरर स्त्री ने भी 100 करोड़ से अधिक का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन हासिल कर लिया है। 

loksabha election banner

कोरिन हार्डी के निर्देशन में बनी द नन ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के चौथे दिन यानि सोमवार को तीन करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। फिल्म ने आठ करोड़ रूपये से भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर ओपनिंग ली थी यानि 60 प्रतिशत से अधिक की गिरावट हुई है। फिल्म की कुल कमाई अब 30 करोड़ 50 लाख रूपये हो गई है। पहले वीकेंड में फिल्म ने 28 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। ये सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म कॉन्जूरिंग सीरीज़ की पांचवी और कॉन्जूरिंग 2 का स्पिन ऑफ़ है। डेमियन बिचर और टीसा फ़ार्मिंगा स्टारर द नन को इंडिया में 1603 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। बता दें कि नन के कारण ही पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई भारतीय फिल्मों का हाल बुरा हुआ ।

यही कारण है कि पलटन अब तक सिर्फ पांच करोड़ 35 लाख रूपये और लैला मजनू एक करोड़ 70 लाख रूपये ही कमा पाई है।  

द नन को बनाने में 158 करोड़ 40 लाख रूपये की लागत आई और  वर्ल्डवाइड ये फिल्म अब अक 943 करोड़ 20 लाख रूपये का कलेक्शन कर चुकी है l पहले तीन दिन में फिल्म का कलेक्शन 385 करोड़ 20 लाख रूपये था l द नन, 1952 में रोमानिया के सैंट कार्टा में उस ऐबी यानि नन के रहने की जगह, की कहानी है, जिसके एक दरवाजे के अंदर शैतान भी रहता है। जो उस दरवाजे के भीतर जाता है, मारा जाता है। शैतान से बचने के लिए नन तो फांसी तक लगा लेती है। बाद में एक पादरी और सिस्टर नन को वहां भेजा जाता है। धीरे धीरे कर वो उस शैतान के साथ संघर्ष करते हैं। इस फिल्म को दर्शक इसके बैकग्राउंड स्कोर और कुछ ऐसे डरावने सीन्स के कारण पसंद कर रहे हैं जो आमतौर पर भारतीय फिल्मों में देखे नहीं जाते। इस सीरीज़ की पिछली फिल्म यानि फिल्म कॉन्जूरिंग 2 को 61 करोड़ 78 लाख रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन मिला था l

उधर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर भले ही अब तक 85 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन किया हो लेकिन फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 118 करोड़ 84 लाख रूपये का कलेक्शन किया है l इसमें 109 करोड़ 74 लाख रूपये का ग्रॉस कलेक्शन और ओवरसीज का नौ करोड़ 10 लाख रूपये कलेक्शन शामिल है l

यह भी पढ़ें: दिल थाम कर पढ़िये, रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म का बजट हो गया इतना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.