Move to Jagran APP

Fast & Furious Hobbs & Shaw Box Office Collection: भारत में शानदार ओपनिंग, Captain Marvel को पछाड़ा

Fast Furious Hobbs Shaw Box Office Collection Day 1 भारत के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म ने 13.15 करोड़ की ओपनिंग की है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 06:15 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 06:15 PM (IST)
Fast & Furious Hobbs & Shaw Box Office Collection: भारत में शानदार ओपनिंग, Captain Marvel को पछाड़ा
Fast & Furious Hobbs & Shaw Box Office Collection: भारत में शानदार ओपनिंग, Captain Marvel को पछाड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। Fast & Furious: Hobbs & Shaw Box Office Collection Day 1: फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ हॉलीवुड एक्शन ड्रामा भारत में 2 अगस्त यानि इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दो प्रसिद्ध अभिनेता ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टैथम एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए जबरदस्त ओपनिंग की है। 2019 में भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों में यह फिल्म दूसरे पायदान पर आ गई है। 

loksabha election banner

भारत के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म ने 13.15 करोड़ की ओपनिंग की है। इस प्रकार फिल्म 2019 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ गई है। फिल्म ने कैप्टर मारवेल को पीछे छोड़ दिया है जिसने 13.01 करोड़ से ओपनिंग की थी। अभी पहले स्थान पर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम है जिसने 53.60 करोड़ की ओपनिंग की थी। आपको बता दें कि हॉब्स एंड शॉ डेविड लेइच की फिल्म है जो कि 2100 स्क्रीनों पर भारत में रिलीज हुई। यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज की गई है। 

अगर बात करें बाकी हॉलीवुड फिल्मों की जो अभी सिनेमाघरों में हैं तो इसमें द लॉयन किंग (The Lion King) और स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spiderman Far From Home) का नाम शामिल है। इन फिल्मों की ओपनिंग की बात करें तो द लॉयन किंग ने पहले दिन 11.06 करोड़ रुपये की थी और यह फिल्म अभी चौथे नंबर पर है। वहीं पांचवे नंबर पर स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम है। 

फिल्म ने शुक्रवार को बंपर कमाई की है। और ट्रेड एनालिस्ट की माने तो शनिवार और रविवार को भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल सकता है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.