Move to Jagran APP

'फितूर' के सामने 'सनम रे' का चला जादू, वेलेंटाइन वीकेंड रहा जबरदस्त

इस साल वेलेंटाइन डे से ठीक पहले अभिषेक कपूर की 'फितूर' और दिव्या कुमार खोसला की 'सनम रे' के रूप में दो रोमांटिक फिल्में रिलीज हुईं, मगर बॉक्स ऑफिस के अब तक के आंकड़ों से साफ है कि दर्शकों ने इनमें बहुत कम दिलचस्पी दिखाई।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 16 Feb 2016 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2016 06:47 PM (IST)
'फितूर' के सामने 'सनम रे' का चला जादू, वेलेंटाइन वीकेंड रहा जबरदस्त

नई दिल्ली। इस साल वेलेंटाइन डे से ठीक पहले अभिषेक कपूर की 'फितूर' और दिव्या कुमार खोसला की 'सनम रे' के रूप में दो रोमांटिक फिल्में रिलीज हुईं, मगर बॉक्स ऑफिस के अब तक के आंकड़ों से साफ है कि दर्शकों ने इनमें बहुत कम दिलचस्पी दिखाई। हालांकि इससे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि वेलेंटाइन वीकेंड में आदित्य रॉय कपूर और कट्रीना कैफ की 'फितूर' लव स्टोरी की तुलना में पुलकित सम्राट और यामी गौतम की 'सनम रे' कैमेस्ट्री दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब रही।

loksabha election banner

कर्ज में डूबे किम करदाशियां के पति, जकरबर्ग से मांगी इतने करोड़ की मदद

ट्रेड पंडित भी इससे काफी अचंभित हैं। पहले दिन से ही 'सनम रे' नंबर गेम्स के मामले में 'फितूर' से आगे है। कट्रीना, आदित्य जैस बड़े स्टार कास्ट और बजट (करीब 60 करोड़ रुपये) के बावजूद 'फितूर' का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट अमोद मेहरा के मुताबिक, 'फितूर' के डायरेक्टर 'काई पो चे' और 'रॉक ऑन' जैसी फिल्में बनाने वाले अभिषक कपूर थे, इसलिए भी उम्मीदें काफी ज्यादा थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि 'फितूर' इस साल की पहली बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हो सकती है।

'किक' को-स्टार सलमान के साथ फिर दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस

हालांकि 'फितूर' समीक्षकों की सराहना पाने में थोड़ी कामयाब रही है। वहीं 'सनम रे' का कलेक्शन बहुत अच्छा नहीं है, मगर इसके परिणाम बेहतर हैं। आंकड़ों के मुताबिक, 'फितूर' ने पहले वीकेंड में 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि 'सनम रे' 17.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही। तरण आदर्श के मुताबिक, पहले दिन सिर्फ 3.61 करोड़ रुपये कमाने वाली 'फितूर' का प्रदर्शन वीकेंड पर थोड़ा बेहतर रहा, वो भी वेलेंटाइन डे होने की वजह से। जबकि 'सनर रे' का सुपर वीकेंड रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.