Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: 100 करोड़ के पार पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, 1 हफ्ते में की इतनी कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 7 विदेश में करीब 625 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ को देश में 3200 स्क्रीन्स मिले। पहले हफ्ते में कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने विदेश में करीब 15 करोड़ की कमाई की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 09:36 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 09:36 AM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: 100 करोड़ के पार पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, 1 हफ्ते में की इतनी कमाई
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 7

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने पहले ही हफ्ते में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। अनीस बज्मी की इस हॉरर कॉमेडी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। जी हां, भूल भुलैया 2 ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक नई उम्मीद जगा दी है। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। पहले हफ्ते में शानदार बिजनेस करने के बाद अब इसकी नजर दूसरे हफ्ते पर टिकी हुई है, जहां इसे टक्कर देने अनुभव सिन्हा की अनेक सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

loksabha election banner

‘भूल भुलैया 2’ के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करें तो फिल्म ने गुरुवार को 7.57 करोड़ की कमाई की, जिसके साथ इसका कुल आंकड़ा पहुंचा 92.35। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 14.11 करोड़ कमाए थे, दूसरे दिन ये आंकड़ा 28 प्रतिशत बढ़कर 18.34 करोड़ हुआ। संडे को तो फिल्म ने झंडे ही गाड़ जिए, इसने बॉक्स ऑफिस पर 23.51 करोड़ का अंक पार कर लिया। सोमवार को 10.75 करोड़, मंगलवार को 9.56 करोड़, बुधवार को 8.51 करोड़ और गुरुवार को 7.57 करोड़ का कलेक्शन किया।

विदेश में करीब 625 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ को देश में 3200 स्क्रीन्स मिले। पहले हफ्ते में इसने विदेश में करीब 15 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 107.35 करोड़ का हो गया है। जो कि इस साल रिलीज हुई किसी भी हिन्दी फिल्म के कलेक्शन में सबसे ज्यादा है। इस तरह भूल भुलैया 2 कार्तिक के करियर की सबसे कामयाब फिल्म बन गई है। इस साल शहजादा समेत उनकी और फिल्में आने वाली हैं।

दूसरी तरफ इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की अनेक रिलीज हो रही है। इस फिल्म की कोई खास चर्चा नहीं है, फिल्म का जैनर भी अनुभव सिंहा के फ्लेवर वाला है। ऐसे में 'अनेक' से 'भूल भुलैया 2' को कोई खतरा होगा यह कहना मुश्किल है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ओपनिंग करीब 2 करोड़ रुपये के आसपास ही रहने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में 'भूल भुलैया 2' के लिए सुनहरा मौका है क्योंकि अगले हफ्ते अक्षय कुमार की पृथ्वीराज रिलीज हो रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.