Move to Jagran APP

Bala Box Office Collection Day 4: सोमवार को आयुष्मान की 'बाला' का जलवा, 50 करोड़ का पड़ाव पार

Bala Box Office Collection Day 4 ओपनिंग वीकेंड में बाला के कलेक्शंस ड्रीम गर्ल के मुक़ाबले कम रहे मगर रिलीज़ के चौथे दिन बाला ने ड्रीम गर्ल को पीछे छोड़ दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 11:09 AM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 06:41 PM (IST)
Bala Box Office Collection Day 4: सोमवार को आयुष्मान की 'बाला' का जलवा, 50 करोड़ का पड़ाव पार
Bala Box Office Collection Day 4: सोमवार को आयुष्मान की 'बाला' का जलवा, 50 करोड़ का पड़ाव पार

नई दिल्ली, जेएनएन। ओपनिंग वीकेंड में ज़बर्दस्त परफॉर्म करने के बाद आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला ने पहले सोमवार को बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज़ करवाई। फ़िल्म ने चार दिनों में 50 करोड़ का शानदार पड़ाव पार कर लिया है। ट्रेड जानकारों के मुताबिक़ फ़िल्म के कलेक्शंस का ट्रेंड आयुष्मान की पिछली फ़िल्म ड्रीम गर्ल से बेहतर है। 

loksabha election banner

8 नवंबर को रिलीज़ हुई बाला ने शुक्रवार को 10.15 करोड़ की ओपनिंग ली थी। वीकेंड के बाक़ी दिनों में फ़िल्म के कलेक्शंस में उछाल आया। शनिवार को फ़िल्म ने 15.73 करोड़ और रविवार को 18.07 करोड़ बटोरे। ओपनिंग वीकेंड में ही फ़िल्म ने 43.95 करोड़ जमा कर लिये। सोमवार को बाला 8.26 करोड़ हासिल करने में कामयाब रही। इस तरह रिलीज़ के 4 दिनों में बाला ने 52.21 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया है। आज (12 नवंबर) को देशभर में गुरु नानक जयंती की छुट्टी होने की वजह से कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी होने की सम्भावना है। ट्रेड विश्लेषकों के मुताबिक़, पांचवें दिन यानि मंगलवार को बाला 10 करोड़ से अधिक जमा कर सकती है। 

आयुष्मान खुराना की इस साल यह दूसरी रिलीज़ है। इससे पहले आयी ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफ़िस पर 139.70 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओपनिंग वीकेंड में बाला के कलेक्शंस ड्रीम गर्ल के मुक़ाबले कम रहे, मगर रिलीज़ के चौथे दिन बाला ने ड्रीम गर्ल को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 7.43 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस ट्रेंड को देखते हुए माना जा रहा है कि 2019 में बाला आयुष्मान खुराना की दूसरी 100 करोड़ी फ़िल्म बन सकती है।

अमर कौशिक निर्देशित बाला एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें प्री-मैच्योर बॉल्डिंग जैसे संजीदा मुद्दे को उठाया गया है। आयुष्मान ने फ़िल्म में ऐसे युवक का रोल निभाया है, जिसके बाल जवानी में ही झड़ने लगते हैं और लगभग बॉल्ड हो जाता है। इस वजह से उसकी ज़िंदगी में उथल-पुथल मच जाती है। फ़िल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर ने फीमेल लीड रोल निभाये हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.