Move to Jagran APP

Bala box office collection Day 1: आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, 'बाला' की धमाकेदार शुरुआत

Bala box office collection Day 1 इसके साथ ही यह आयुष्मान खुराना के फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। इससे पहले ड्रीम गर्ल ने पहले दिन 10.05 करोड़ की कमाई की थी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 03:26 PM (IST)
Bala box office collection Day 1: आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, 'बाला' की धमाकेदार शुरुआत
Bala box office collection Day 1: आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, 'बाला' की धमाकेदार शुरुआत

नई दिल्ली, जेएनएन। Bala box office collection Day 1: आयुष्मान खुराना एक के बाद एक शानदार फ़िल्में दे रहे हैं। इस बार उन्होंने 'बाला' के जरिए धमाल मचाना शुरू कर दिया है। यामी गौतम और भूमि पेडनेकर स्टारर फ़िल्म ने पहले शुक्रवार को 10.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही यह आयुष्मान खुराना के फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई  है। इससे पहले 'ड्रीम गर्ल' ने पहले दिन 10.05 करोड़ की कमाई की थी।

loksabha election banner

फ़िल्म की ओपनिंग कलेक्शन की जानकारी फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफ़िशियल सोशल मीडिया अकाउंट से दिया। उन्होंने ट्वीट करके के बताया, 'बाला पहला शानदार दिन ...आयुष्मान सबसे बड़े कॉन्ट्रीब्यूर... उम्मीद है कि दूसरे और तीसरे दिन और अच्छी कमाई करेगी... शुक्रवार को कमाई 10.15 करोड़...।' इसके अलावा दूसरे ट्वीट में उन्होंने आयुष्मान की फ़िल्मों के पहले दिन का कलेक्शन के बार में बताया। इसमें सबसे ऊपर 'बाला' है, इसके बाद हाल में आई 'ड्रीम गर्ल' है। वहीं, 'बधाई हो' 7.35 करोड़ के साथ तीसरे स्थान पर, 'आर्टिकल 15' 5.02 करोड़ के साथ चौथे स्थान पर है।

शानदार शुरुआत के बाद आने वाले दिनों में फ़िल्म और तेजी से कमाई कर सकती है। इससे पहले इस टॉपिक पर आई फ़िल्म 'उजड़ा चमन' भी आयुष्मान खुराना की इस फ़िल्म पर ज्यादा असर नहीं डाल सकी। फ़िल्म की स्क्रीन प्ले और शानदार एक्टिंग लोगों को थिएटर्स की ओर खीच रही है। उम्मीद है कि फ़िल्म आने वाले सप्ताह में भी शानदार कमाई करेगी। हालांकि, अगले हफ्ते सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मरजांवा' और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मोतीचूर-चकनाचूर' बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर असर डाल सकती है। ऐसे में देखना होगा कि फ़िल्म कितनी कमाई करती है।

आयुष्मान की लगातार तीसरी फ़िल्म है, जो इस साल शानदार शुरुआत कर चुकी है। इससे पहले 'ड्रीम गर्ल' की कमाई ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। वहीं, इसी साल आई 'आर्टिकल 15' ने भी शानदार कमाई की थी। विक्की डोनर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान फिलहाल बॉक्स ऑफ़िस के लिए बड़े स्टार बन गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.