Move to Jagran APP

BMCM Worldwide Collection: बड़े मियां छोटे मियां ने मिलकर मचाया बॉक्स ऑफिस पर हुडदंग, जादुई आंकड़ा छूने को तैयार

Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ की सोई किस्मत एक बार फिर से जाग चुकी है। उनकी ईद के मौके पर रिलीज हुई एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां दुनियाभर में शानदार बिजनेस कर रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां इंडिया में जहां 50 करोड़ की तरफ बढ़ रही है तो वहीं वर्ल्डवाइड मूवी ये बड़ा आंकड़ा छूने जा रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 18 Apr 2024 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 05:53 PM (IST)
बड़े मियां छोटे मियां ने वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में पहली बार फैंस को देखने को मिली। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के साथ बीते साल टक्कर लेने के बाद साल 2024 में भी अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर पंगा लेने से बाज नहीं आए।

loksabha election banner

11 अप्रैल को ईद के मौके पर एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने अजय देवगन की 'मैदान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ली। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने वाली अली अब्बास जफर की फिल्म ने दुनियाभर में गदर मचा दिया है। सात दिनों में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में शानदार कमाई कर ली है।

100 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर है बड़े मियां छोटे मियां

लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ने ही राहत की सांस ली थी। बड़े मियां छोटे मियां को दर्शकों से भले ही मिक्स रिव्यू मिले हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर तो इस खिलाड़ी की गाड़ी निकल पड़ी है। खासकर वर्ल्डवाइड अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां तेज रफ्तार से दौड़ रही है।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-टाइगर की BMCM का राज, कम बिजनेस के बावजूद सबसे आगे

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार तक तकरीबन 81 करोड़ तक का कलेक्शन करने वाली इस मूवी ने बुधवार को लगभग 96.18 करोड़ के आसपास की कमाई की है। इस मूवी को दुनियाभर में 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल होने के लिए महज 4 करोड़ और कमाने हैं।

बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 96.18 करोड़ रुपए 
ओवरसीज कलेक्शन  27 करोड़ रुपए

ओवरसीज मार्केट में बड़े मियां छोटे मियां ने कमाए इतने करोड़

बड़े मियां छोटे मियां की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड एक दिन में तकरीबन 3 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। ओवरसीज मार्केट में अली अब्बास जफर की फिल्म ने अब तक 27 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। बड़े मियां छोटे मियां बदले की कहानी है, फिल्म में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने एक्स आर्मी ऑफिसर का किरदार अदा किया है।

यह भी पढ़ें: BMCM Day 6 Box Office: 'बड़े मियां छोटे मियां' पर मंडराया फ्लॉप का खतरा, छठे दिन खाते में आई महज इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.