Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Collection: 100 करोड़ तक पहुंचने से पहले ही BMCM को लगी नजर? अब तक इतनी कमाई

Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ की एक्शन एंटरटेनर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज को एक हफ्ता पूरा हो चुका है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई कम होने के बाद अब वर्ल्डवाइड भी फिल्म की कमाई घटती जा रही है। बड़े मियां छोटे मियां की अब तक दुनियाभर में कितना कलेक्शन हुआ है यहां पर देखें पूरे आंकड़े-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 19 Apr 2024 11:27 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 11:27 PM (IST)
100 करोड़ तक पहुंचने से पहले ही BMCM को लगी नजर/ photo- instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की किस्मत के सितारे फिलहाल गर्दिश में चल रहे हैं। उनकी पिछली कुछ फिल्मों की हालत ऐसी रही है जो 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन एक हफ्ते बाद ही अब मैदान की तरह इस फिल्म का भट्टा बैठते हुए नजर आ रहा है।

loksabha election banner

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में फिल्म की हालत तो खस्ता हुई है, लेकिन अब वर्ल्डवाइड भी 100 करोड़ से कुछ कदम दूर इस फिल्म को किसी की बुरी नजर लग गई है। अब तक वर्ल्डवाइड टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है, यहां पर देखें पूरे आंकड़े-

बड़े मियां छोटे मियां ने दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिला। पहले वीकेंड तो फिल्म का जलवा काफी देखने को मिला और अजय देवगन की 'मैदान' को मात देकर खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने दुनियाभर में 96 करोड़ का कारोबार कर लिया।

यह भी पढ़ें: BMCM Worldwide Collection: बड़े मियां छोटे मियां ने मिलकर मचाया बॉक्स ऑफिस पर हुडदंग, जादुई आंकड़ा छूने को तैयार

हालांकि, ये आंकड़ा चार दिन पहले का है और फिल्म का नया आंकड़ा अब तक सामने नहीं आया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में टोटल 27 करोड़ तक का ही बिजनेस किया है।

bade miyan chote miyan

वीकेंड पर बढ़ सकता है बड़े मियां छोटे मियां का बिजनेस

बड़े मियां छोटे मियां के बाद अब हाल ही में दो और दो प्यार रिलीज हुई है। हालांकि, अक्षय कुमार की फिल्म के आगे ये मूवी एक बड़ी चुनौती नहीं है, ऐसे में इस बात की उम्मीद लगाई जा सकती है की वीकेंड पर एक बार फिर से बड़े मियां छोटे मियां का खाता खुल जाए और ये मूवी दुनियाभर में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाए।

आपको बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने जो एक्शन किया है, उसकी लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। मूवी में दोनों ने एक्स आर्मी ऑफिसर का किरदार अदा किया है।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan Box Office Day 8: बजट निकालने में भी अक्षय की फिल्म के उड़े तोते, गुरुवार को घटी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.