Move to Jagran APP

Baaghi 3 Box Office Collection: बागी-3 की दमदार कमाई के साथ धमाकेदार एंट्री, जानें- कितना हुआ कलेक्शन

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1 बागी-3 ने भी अपनी पिछली दो फिल्मों की तरह पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 12:24 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 12:50 PM (IST)
Baaghi 3 Box Office Collection: बागी-3 की दमदार कमाई के साथ धमाकेदार एंट्री, जानें- कितना हुआ कलेक्शन
Baaghi 3 Box Office Collection: बागी-3 की दमदार कमाई के साथ धमाकेदार एंट्री, जानें- कितना हुआ कलेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही बंपर कमाई करना शुरू कर दिया है और लगातार आने वाली इस छुट्टियों का भी फिल्म को काफी फायदा मिलने वाला है। क्रिटिक्स ने फिल्म को रिव्यू तो ज्यादा अच्छे नहीं दिए हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन से अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

अगर पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म उम्मीदों और अनुमान पर खरी नहीं उतर रही, लेकिन फिल्म ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया है। तरण आदर्श की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 17.50 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म रिलीज से पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म पहले दिन 21-25 करोड़ रुपये तक का बिजनेस कर सकती है।

इससे पहले टाइगर श्रॉफ की बागी-2 और वॉर ने इससे ज्यादा कलेक्शन किया था। फिल्म के कलेक्शन में अभी भारी बढ़ोतरी होने वाली है, क्योंकि फिल्म को फेस्टिव सीजन का फायदा जरूर मिलेगा। 2016 में रिलीज़ हुई ‘बागी’ ने पहले दिन 11.94 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 78 करोड़ रहा था। वहीं ‘बागी 2' ने पहले दिन 25.10 का बिजनेस किया था और मूवी का कुल कलेक्शन 164 करोड़ रहा था। ऐसे में बागी-3 का कलेक्शन, बागी-2 से कम है।

फिल्म को सिर्फ भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ओवरसीज में इसे 1100 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म का ज्यादा स्क्रीन का काफी फायदा मिलेगा, जिसकी वजह से कलेक्शन भी ज्यादा रहने वाला है। बागी 3 एक एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है।

कैसी है फिल्म?

'बागी 1' और 'बागी 2' की सफलता के बाद इस फ़िल्म में भी भरपूर एक्शन और रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्यों को पिरोया गया है। लार्जर देन लाइफ एक्शन को निर्देशक अहमद खान ने बड़ी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है। एक सक्सेसफुल कमर्शियल फिल्म की खासियत यही होती है कि दर्शकों को पता होता है कि नायक जीतने वाला है और उसके बावजूद भी पूरी उत्सुकता से कुर्सी पर जमे रहते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.