Move to Jagran APP

Angrezi Medium Box Office Prediction: क्या 'हिंदी मीडियम' से आगे निकलेगी 'अंग्रेजी मीडियम', इरफ़ान की होगी टाइगर से टक्कर

Angrezi Medium Box Office Prediction राधिका मदान और इरफ़ान ख़ान स्टारर अंग्रेजी मीडियम हिंदी मीडियम की दूसरी फ़िल्म है। अच्छे ओपनिंग की उम्मीद लगाई जा रही है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 02:41 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 09:38 AM (IST)
Angrezi Medium Box Office Prediction:  क्या 'हिंदी मीडियम' से आगे निकलेगी 'अंग्रेजी मीडियम', इरफ़ान की होगी टाइगर से टक्कर
Angrezi Medium Box Office Prediction: क्या 'हिंदी मीडियम' से आगे निकलेगी 'अंग्रेजी मीडियम', इरफ़ान की होगी टाइगर से टक्कर

 नई दिल्ली, जेएनएन। Angrezi Medium Box Office Prediction: लंबे समय के इंतज़ार के बाद इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म पर्दे पर उतरने वाली है। बीमार से लड़ते हुए वह 'अंग्रेजी मीडियम' के जरिए पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनके फैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं, बॉक्स ऑफ़िस को भी इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं।  शुक्रवार को रिलीज़ के साथ ही इसे टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म 'बागी 3' से टक्कर लेनी होगी। इसके अलावा कोरोना का अपना असर भी है। 

loksabha election banner

राधिका मदान और इरफ़ान ख़ान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम', 'हिंदी मीडियम' फ्रैंचाइजी की दूसरी फ़िल्म है। बॉलीवुड हंगाम के मुताबिक, 'हिंदी मीडियम' को बॉक्स ऑफ़िस पर 2.81 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। वहीं, वीकेंड पर कलेक्शंस बढ़कर 12.56  करोड़ हो गया था। अब 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी ओपनिंग 'हिंदी मीडियम' से अच्छी होगी। ट्रेड विशेषज्ञ अनुमान लगा रहे हैं कि फ़िल्म को पहले दिन  3.5-4.5  करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कहा, ' इरफ़ान ख़ान लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। उनकी अच्छी फैंन फॉलोइंग है। यह 'हिंदी मीडियम' की सफलता के बाद दूसरी फ़िल्म है। ऐसे में मुझे उम्मीद है कि फ़िल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी। मैं 'अंग्रेजी मीडियम' की 3.5-4.5 करोड़ की ओपनिंग की उम्मीद करता हूं। यह बढ़ भी सकता है।' तरण ने आगे कहा कि करीना कपूर के फ़िल्म में होने का फायदा भी मिलेगा। उनकी भी अपनी फैन फॉलोइंग है। 

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने कहा,  'ट्रेलर की काफी तारीफ हुई। यह फैमिली ऑडियंश और अपमार्केट में अच्छा ट्रेंड कर रही है। फ़िल्म के कॉन्सेप्ट को देखते हुए उम्मीद लगाया जा रहा है कि  इसे अच्छी शुरुआत मिले।' गिरीश जौहर ने तरण आदर्श की तरह ही  3.5-4.5 करोड़ के ओपनिंग अनुमान लगाया है। हालांकि, उन्होंने कहा पिछली कुछ फ़िल्मों में देखने को मिला है कि वे उम्मीद के मुताबिक शुरुआत नहीं कर पाईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.