Move to Jagran APP

दूसरे हफ्ते भी कायम है 'एबीसीडी 2' का दबदबा

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'एबीसीडी 2' बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी दबदबा कायम है। दूसरे हफ्ते में शनिवार का कलेक्शन शुक्रवार के कलेक्शन के मुकाबला दोगुना दर्ज किया गया। फिल्म ने दूसरे शनिवार को भारत में 5.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2015 02:43 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2015 04:12 PM (IST)
दूसरे हफ्ते भी कायम है 'एबीसीडी 2' का दबदबा

मुंबई। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'एबीसीडी 2' का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी दबदबा कायम है। दूसरे हफ्ते में शनिवार का कलेक्शन शुक्रवार के कलेक्शन के मुकाबला दोगुना दर्ज किया गया।

loksabha election banner

दीपिका के 'बॉयफ्रेंड्स' के बीच दिखा इतना प्यार कि दंग रह गए लोग!

फिल्म ने दूसरे शनिवार को भारत में 5.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जबकि इसने शुक्रवार को 3.71 करोड़ रुपये बटोरे थे।

फिल्म ने अब तक 81.57 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'एबीसीडी 2 का बिजनेस शनिवार को दोगुना हो गया। दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 3.71 करोड़, शनिवार को 5.77 करोड़। भारत में कुछ बिजनेस 81.51 करोड़। बहुत बढ़िया।'

शनिवार को फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी की उम्मीद है। रैमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'एबीसीडी 2' जल्द ही 100 करोड़ क्लब मेें शामिल हो सकती है। ये फिल्म 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' की सीक्वल है।

चूजी तब्बू को 'दृश्यम' में इसलिए भा गया है अपना रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.