Move to Jagran APP

गौरी ख़ान ने शेयर की बेटी सुहाना और दोनों बेटों संग ये फोटोज़, कही ये दिलचस्प बात

बहरहाल, बता दें कि शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ज़ीरो उनकी अभी तक के करियर की सबसे महंगी फ़िल्म है। लेकिन, यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी है और अभी तक..ऐसे में शुक्रवार को रणवीर सिंह की सिंबा भी रिलीज़ हो गयी है

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 09:39 AM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 07:48 AM (IST)
गौरी ख़ान ने शेयर की बेटी सुहाना और दोनों बेटों संग ये फोटोज़, कही ये दिलचस्प बात
गौरी ख़ान ने शेयर की बेटी सुहाना और दोनों बेटों संग ये फोटोज़, कही ये दिलचस्प बात

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म ज़ीरो के लिए चर्चा में रहे। उनकी स्टाइलिश पत्नी गौरी ख़ान भी सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म को लगातार प्रमोट करती दिखीं। बहरहाल, इस बीच गौरी ख़ान ने सोशल मीडिया पर बेटी सुहाना ख़ान और दोनों बेटों आर्यन और अबराम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहां देख सकते हैं।

loksabha election banner

पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं अपने तीनों बच्चों के साथ गौरी ख़ान भी नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके बड़े बेटे आर्यन कार की ड्राइविंग सीट पर हैं और उनके छोटे बेटे अबराम अपने भैया की गोद में बैठे हैं। भाई आर्यन के ठीक बगल में सुहाना बैठी हैं। इस तस्वीर के साथ गौरी ख़ान ने लिखा कि- ‘साल 2019 के मेरे तीन पेट डिज़ाइन’। बता दें कि गौरी ख़ान लगभग दो साल से अपने इंटीरियर डिज़ाइनिंग के काम को आगे बढ़ाने में लगी हैं और उन्होंने इसके लिए मुंबई में एक शो रूम भी खोला है। करण जौहर के बच्चों से लेकर रणबीर कपूर तक के कमरे के लिए उन्होंने इंटीरियर डिज़ाइन किये हैं और इस क्षेत्र में अपनी एक पहचान बना ली है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की ये 10 फ़िल्में जो कभी रिलीज़ ही नहीं हो पाईं, जानिये वजह

 

View this post on Instagram

My three pet designs for 2019 @GkD 😍

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

लेकिन, गौरी का ये कहना कि ‘साल 2019 के मेरे तीन पेट डिज़ाइन’ से एक मतलब मॉम के उनके रोल से भी है। एक मां ही तो है जो अपने बच्चों को आने वाला कल संवारती है तो ज़ाहिर है गौरी का इशारा इस तरफ भी है कि आने वाले साल में वो अपने बच्चों पर ज्यादा ध्यान देने वाली हैं। गौरी ख़ान ने दूसरी तस्वीर जो शेयर की है उसमें आर्यन और सुहाना कार में बैठे नज़र आ रहे हैं। मॉम गौरी ने कैप्शन में सीट बेल्ट बांधने की बात कही है।

 

View this post on Instagram

Zooming into 2019 at #GauriKhanDesigns. Seatbelts on please... 😀

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बहरहाल, जैसा कि आप जानते हैं शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना बॉलीवुड में अपना सफ़र शुरू करने का मन बना चुकी हैं। एक फ़ैशन मैगज़ीन के कवर पर छपने के लिए ही नहीं सुहाना अपने इंटरव्यू के लिए भी चर्चा में रहीं। अपने पापा की लाड़ली सुहाना की गिनती आज पॉपुलर स्टार बेटियों में होती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तैरती रहती हैं।

जबकि नन्हें अबराम भी चर्चा में बने रहते हैं। शाह रुख़ और गौरी ख़ान भी अक्सर अपने बच्चों संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों पापा शाह रुख़ के माथे पर चूमते अबराम की यह तस्वीर भी खूब वाइरल हुई थी।

यह भी पढ़ें: परिवार संग विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं अजय देवगन, पत्नी काजोल और बेटी नीसा संग शेयर की ये तस्वीर

बहरहाल, बता दें कि शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ज़ीरो उनकी अभी तक के करियर की सबसे महंगी फ़िल्म है। लेकिन, यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी है और अभी तक 100 करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर चुकी है। ऐसे में शुक्रवार को रणवीर सिंह की सिंबा भी रिलीज़ हो गयी है, अब ज़ीरो के बिजनेस पर इसका सीधा असर पड़ेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.