Move to Jagran APP

कटरीना कैफ़ संग यूं मस्ती करते दिखे मनीष पॉल, तस्वीरें देख आप कहेंगे- अद्भुत बॉन्डिंग है

कटरीना भी मनीष पॉल के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं?

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 11:03 AM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 08:55 AM (IST)
कटरीना कैफ़ संग यूं मस्ती करते दिखे मनीष पॉल, तस्वीरें देख आप कहेंगे- अद्भुत बॉन्डिंग है
कटरीना कैफ़ संग यूं मस्ती करते दिखे मनीष पॉल, तस्वीरें देख आप कहेंगे- अद्भुत बॉन्डिंग है

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ को लेकर अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के प्रमोशन के सिलसिले में ‘इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। जहां शो के होस्ट मनीष पॉल ने कटरीना के साथ जमकर मस्ती की, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

loksabha election banner

शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘ज़ीरो’ इसी शुक्रवार यानी 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में शाह रुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ मुख्य भूमिका में हैं। शाह रुख़ इन दिनों घूम-घूम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं। सोमवार को ‘ज़ीरो’ की पूरी टीम देश की राजधानी दिल्ली में थी तो मंगलवार को यह सभी मुंबई में इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। इस दौरान शाह रुख़ ख़ान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ कुछ इस अंदाज़ में पोज़ देते नज़र आये। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में स्टाइलिश शाह रुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: सैफ़ और करीना यूं मना रहे हैं बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें

लेकिन, सबसे ज्यादा ध्यान खींचा मनीष पॉल और कटरीना कैफ़ की इन तस्वीरों ने। दरअसल शो के दौरान आई मनीष पॉल और कटरीना की इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि दोनों की आपस में काफी अच्छी बनती है। आम तौर पर किसी टॉप की अभिनेत्री के साथ कोई टीवी होस्ट इस तरह से नज़र नहीं आता।  

इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि मनीष पॉल सलमान ख़ान के बेहद करीबी हैं और कटरीना भी सलमान की ख़ास दोस्त हैं, इसलिए भी मनीष शायद कटरीना को ख़ास ट्रीटमेंट देने की कोशिश कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कटरीना भी मनीष पॉल के साथ काफी सहज नज़र आ रही हैं।  

आप देख सकते हैं कैसे मनीष पॉल कटरीना का हाथ थामे उन्हें लेकर मंच से नीचे ले जा रहे हैं। जबकि शाह रुख़ ने अनुष्का शर्मा का हाथ थामा हुआ है। 

इन तस्वीरों में मनीष पॉल की ख़ुशी देखने लायक है। कटरीना भी मनीष पॉल के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं? 

यह भी पढ़ें: गोविंदा की बेटी टीना रहती है ख़बरों से दूर, एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अंदाज़, देखें तस्वीरें

बहरहाल, 'ज़ीरो' की बात करें तो आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में शाह रुख़ एक बौने के किरदार में हैं और उनके तमाम फैंस उन्हें इस अंदाज़ में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.