Move to Jagran APP

फिरोज ख़ान पर बायोपिक करना चाहेंगे ज़ायेद ख़ान, जानें क्यों थे 'चाचू'..जान से भी प्यारे

ज़ायेद कहते हैं कि उनका अपना ही स्टाइल था, जिस तरह वह काउ हैट लगाते थे. न जाने कहां से उनके दिमाग में आया था.

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 14 Oct 2017 08:36 PM (IST)Updated: Sat, 14 Oct 2017 10:56 PM (IST)
फिरोज ख़ान पर बायोपिक करना चाहेंगे ज़ायेद ख़ान, जानें क्यों थे 'चाचू'..जान से भी प्यारे
फिरोज ख़ान पर बायोपिक करना चाहेंगे ज़ायेद ख़ान, जानें क्यों थे 'चाचू'..जान से भी प्यारे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई।  ज़ायेद ख़ान इन दिनों सोनी टीवी के शो 'हासिल' में लीड किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं। यह पहली बार है कि ज़ायेद ने टीवी पर एंट्री ली है। वह अपनी इस नयी पारी से काफी खुश हैं।  ज़ायेद ने बताया कि जब उनसे इस शो के निर्देशक सिद्धार्थ ने बातचीत की, तो ज़ायेद ने यह स्पष्ट कर लिया था कि वह ऐसी कोई भी किरदार नहीं निभायेंगे, जैसे डेली सोप्स में होते थे। 

prime article banner

ज़ायेद को खुशी इस बात की है कि शो की पूरी कहानी पहले से लिख ली गयी है। यह फाइनाइट सीरिज है।  इसमें कहानी में कोई भी फेरबदल होने की गुंजाईश ही नहीं है। साथ ही फ़िल्म की तरह शो की शूटिंग भी हो रही है।  ज़ायेद कहते हैं कि मैं रियल लाइफ में इतनी रॉयलेटी लेकर चलने वालों में से नहीं हूं। मैं सेट पर अपने हर स्टाफ से समान व्यवहार करता हूं और काफी अच्छे तरीके से पेश आता हूं। मैं सोशल हूं और मुझमें बिल्कुल भी एट्टीट्यूट नहीं है। 

यह भी पढ़ें: रिलीज़ से पहले हुआ 'गोलमाल', आमिर-अजय की मीटिंग का ये रहा 'सीक्रेट'

ज़ायेद आगे कहते हैं कि अब वह फिर से पूरी तरह फॉर्म में आ गये हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा काम करते रहना चाहिए। यह पूछे जाने पर कि उनके पिता ने तो लंबे समय तक छोटे परदे पर काम किया है।  उन्होंने देर क्यों कर दी? ज़ायेद कहते हैं कि उस तरह के शोज़ आज नहीं बनते हैं। ज़ायेद ने एक दिलचस्प बात यह बतायी है कि उन्हें बायोपिक फ़िल्में करने में दिलचस्पी है। अगर उन्हें कभी मौका मिले, तो वह चाहेंगे कि वह अपने चाचा फिरोज ख़ान का किरदार निभायें।  यह पूछे जाने पर कि इसकी वजह क्या है? वो बताते हैं कि फिरोज चाचू में बात थी। वह हमेशा कहते थे- 'आइ एम मैन अमांग मैन्स, मतलब मैं मर्दों के बीच में भी मर्द हूं।'

ज़ायेद कहते हैं, मैं उनके स्टाइल से हमेशा इंप्रेस रहा हूं। उनकी फिल्मों को देखें, वह कितने स्टाइलिश थे।  उनका एक खास एटीटयूड था। वह उस शान को लेकर साथ में चलते थे। उनकी एक पर्सनैलिटी थी। दिलचस्प कैरेक्टर थे। आगे वो बताते हैं कि जब वह अपनी शादी का कार्ड फिरोज को देने गये और कहा कि मैं शादी करने जा रहा हूं। तो उन्होंने कहा कि पागल हो गया है क्या? मैंने कहा क्यों...प्यार हो गया! तो उन्होंने घूर कर देखा और मजाक में कहा 'सन... तुम या तो खुश रह सकते हो या फिर मैरेड। यू कांट भी हैपली मैरेड?'

यह भी पढ़ें: कितना बदल गया है उदय चोपड़ा का लुक, फोटो देख अपनी आंखों पर नहीं कर पायेंगे भरोसा

ज़ायेद कहते हैं कि उनका अपना ही स्टाइल था, जिस तरह वह काउ हैट लगाते थे।  न जाने कहां से उनके दिमाग में आया था। उनके बोलने का अंदाज, चलने का अंदाज सब कुछ यूनिक तो था। इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता है। सो,मुझे लगता है कि अगर उन पर कोई बायोपिक बने तो वह जरूर उसका हिस्सा बनना चाहेंगे।  सोनी टीवी के इस नये शो में ज़ायेद के अलावा वातसल्य शेठ और निकिता दत्ता भी अहम किरदार में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.