Move to Jagran APP

जब सलमान खान ने डेट पर जाने के लिए लिया था इतना उधार

जहीर कहते हैं कि उन्होंने यह बात सलमान की गांठ बांध कर रखी है कि वह भले ही बड़े स्टार बन जायें लेकिन सलमान की तरह हमेशा डाउन टू अर्थ रहना ही पसंद करेंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 03:17 PM (IST)
जब सलमान खान ने डेट पर जाने के लिए लिया था इतना उधार
जब सलमान खान ने डेट पर जाने के लिए लिया था इतना उधार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जहीर इकबाल, सलमान खान के बचपन के दोस्त इकबाल के बेटे हैं. जहीर, सलमान के बेहद करीब भी रहे हैं. बचपन से ही सलमान जहीर के घर आया-जाया करते थे. चूंकि उनके पिता सलमान के अच्छे मित्र थे. सलमान ने यह बात कई बार दोहरायी है कि इकबाल से उन्होंने 2011 रुपये उधार लिये थे. लेकिन अब तक उन्होंने यह राज़ नहीं खोला था कि उन्होंने वह उधार क्यों लिया था?

loksabha election banner

ऐसे में जागरण डॉट कॉम से जब जहीर ने हाल ही में बातचीत की तो उन्होंने इसका राज़ खोला है. वह कहते हैं कि सलमान खान और उनके पिता इकबाल बचपन के जिगरी दोस्त हैं और इन सभी दोस्तों का बांद्रा ब्वॉयज नाम से एक ग्रुप भी होता था. और सी रॉक में इनका अड्डा हुआ करता था. उस वक्त एक ही दोस्त बाइक लेता था और सभी चलाता था. किसी एक दोस्त के पास एक चीज होती थी, तो उसका इस्तेमाल सभी करते थे. इसी क्रम में एक दिन सलमान जब डेट पर जा रहे थे तो वह इकबाल से मिले और उन्हें डेट पर जाने के लिए कुछ पैसे चाहिए थे, उनके पास नहीं थे . तो दोस्तों में यह सब होता ही है. उन्होंने उनसे वह पैसे लिये थे और फिर डेट पर गये थे. जहीर कहते हैं कि सलमान उनके घर पर हर दिन लगभग सुबह आते थे और फिर सब मिल कर नाश्ता किया करते थे. कई बार तो वह साइकिल चलाते हुए इकबाल इकबाल रोड से ही चिल्लाते थे और फिर हाय हल्लो बोल कर आगे बढ़ जाते थे.

जहीर कहते हैं कि सलमान अपने दोस्तों के लिए जान देने वालों में से हैं. आज भी इतने बड़े स्टार होने के बावजूद वह बिल्कुल नहीं बदले हैं. अपने लोगों से और दोस्तों से आज भी वह वैसे ही मिलते हैं . जैसे पहले मिला करते थे. जहीर कहते हैं कि उन्होंने यह बात सलमान की गांठ बांध कर रखी है कि वह भले ही बड़े स्टार बन जायें, लेकिन सलमान की तरह हमेशा डाउन टू अर्थ रहना ही पसंद करेंगे. बता दें कि सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Kalank Teaser: रिश्ते, इश्क और बर्बादी की ऐतिहासिक दास्तां, कमाल का है ये कलंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.