Move to Jagran APP

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को पुल-अप लगाते देखे चौंक जाएंगे आप, देखें वायरल PHOTO

इस मोनोक्रोम वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान शर्टलेस होकर पुल-अप लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पैरों से एक वेट प्लेट को भी बाधा हुआ हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 04:24 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 07:36 AM (IST)
शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को पुल-अप लगाते देखे चौंक जाएंगे आप, देखें वायरल PHOTO
Ishaan Khattar doing pull-ups. photo source @ishaankhatter instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता ईशान खट्टर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर और उनके परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वो वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

prime article banner

इस मोनोक्रोम वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान शर्टलेस होकर पुल-अप लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पैरों से एक वेट प्लेट को भी बाधा हुआ हैं। ईशान की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Ishaan

हाल ही में वो अभिनेत्री अनन्या पांडे को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। उससे पहले अनन्या ने मिलने ईशान खट्टर फूलों का एक गुलदस्ता लेकर उनसे मिलने पहुंचे थे। ईशान की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने शेयर किया था। बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही राजा कृष्णा मेनन की फिल्म में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म साल 1971 में हुई भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म में ईशान के साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और मां आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा वो गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ अहम निभा रहे हैं। आपको बता दें कि उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'खाली पीली' में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ देखा गया था। इस फिल्म में ईशान खट्टर ने ब्लैकी का किरदार निभाया है। जी स्टूडियों के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन मकबूल खान ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.