Year Ender 2021: सिद्धार्थ शुक्ला, राज कौशल, राजीव कपूर समेत इन सेलेब्स के निधन की खबर ने फैंस को किया शॉक्ड, देंखे पूरी लिस्ट

साल 2021 सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा हैं। सेलेब्स के अचानक निधन ने फैंस को झकझौर कर रख दिया जिसको फैंस आज भी नहीं भूल पाए हैं जिसमें उभरते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला और राजीव कपूर बिक्रमजीत कंवरपाल जैसे दिग्गज अभिनेता शामिल हैं।

Nitin YadavPublish: Tue, 28 Dec 2021 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 08:03 AM (IST)
Year Ender 2021: सिद्धार्थ शुक्ला, राज कौशल, राजीव कपूर समेत इन सेलेब्स के निधन की खबर ने फैंस को किया शॉक्ड, देंखे पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा हैं। साल के शुरुआत में सिनेमा प्रेमियों के लिए कोरोना ने मुश्किले खड़ी की। फिर बाद में कुछ सेलेब्स के अचानक निधन की खबरों ने फैंस को झकझौर कर रख दिया, जिसको फैंस अब तक भी नहीं भूल पाए हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के निधन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके निधन की खबरें सुनकर फैंस चौंक गए, जिसमें उभरते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला और राजीव कपूर, बिक्रमजीत कंवरपाल जैसे दिग्गज अभिनेता शामिल हैं। जिनकी कमी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में लंबे वक्त महसूस होगी।

सिद्धार्थ शुक्ला

sid

बॉलीवुड के उभराते सितारे और हर युवा दिल की धड़कन सिद्धार्थ शुक्ला का असामयिक निधन उनके फैंस के लिए बेहद शॉकिंग था। इस तरह से एक युवा कलाकार का चलते जाने फैंस के लिए ही नही बल्कि पूरे देश के लिए चौंकाने वाला था। बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान खूब ख्याति प्राप्त की और लोगों का प्यार हासिल किया है।

राज कौशल

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से महज 49 साल की उम्र में दुनिया अलविदा कह दिया। राज का अनाचक चले जाना उनके फैंस के लिए चौंका देने वाला था। वही मंदिरा ने सालों से चलती आ रही दंत कथों को बौना दिखाते हुए अपने पति का अंतिम संस्कार किया। राज ने प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया था। उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों को भी डायरेक्ट किया था।

राजीव कपूर

View this post on Instagram

A post shared by INDIAN CELEBRITIES (@indian_celebrities_)

बॉलीवुड के दिग्गज राज कपूर के बेटे राजीव कपूर का निधन इस साल 9 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट के करण 59 साल की उम्र में हो गया था। राजीव अभिनेता होने के साथ साथ फिल्मों का निर्माण और निर्देशन भी करते थे। उन्होंने राम तेरी गंगा मैली जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

बिक्रमजीत कंवलपाल

अभिनेता बिक्रमजीत कंवलपाल को इस साल अप्रैल में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और 2 मई को कोरोना के चलते 52 वर्ष की आयु में एक्टर का निधन हो गया। बता दें कि बिक्रमजीत ने 13 साल देश की सेवा करने के बाद भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद साल 2003 में अभिनय की ओर रुख किया था।

अमित मिस्त्री

टीवी इंडस्ट्री के मंझे हुए फेसम अभिनेता अमित मिस्त्री का 23 अप्रैल को महज 47 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने के चलते निधन हो गया। उन्हें यमला पगला दीवाना, एक चालीस की लास्ट लोकल जैसी फिल्मों में काम किया है।

अभिलाषा पाटिल

मराठी सिनेमा की जाने मानी फिल्म एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल को बनारस शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके कुछ इन दिनों बाद 5 मई को उनका निधन हो गया। मराठी के साथ-साथ उन्होंने छिछोरे, मलाल और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाया है।

सरन्या शशि

लंबी बीमारी से जुझ रहीं मलयालम एक्ट्रेस सरन्या शशि का निधन इस साल 9 अगस्त को मात्रा 35 साल की आयु में हो गया। वो लंबे वक्त से ब्रेन ट्यूमर से लड़ रहीं थीं।

Edited By Nitin Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept