Move to Jagran APP

पुल्कित सम्राट की पत्नी श्वेता रोहिरा के आरोपों का ये जवाब दिया यामी गौतम ने

जब श्वेता से शादी के चंद महीनों बाद पुल्कित अपनी पत्नी से दूर हो गए, तो खबरें आई थीं, कि यामी से लव अफेयर की वजह से उनकी शादी टूट सकती है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 08:02 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2016 08:10 PM (IST)
पुल्कित सम्राट की पत्नी श्वेता रोहिरा के आरोपों का ये जवाब दिया यामी गौतम ने

मुंबई। यामी गौतम ने पुल्कित सम्राट की पत्नी श्वेता रोहिरा के आरोपों के जवाब में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। यामी ने कहा है, कि वो ऐसी किसी बात पर प्रतिक्रिया नहीं देंगी, जो अपमानजनक है।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले श्वेता ने पुल्कित के साथ अपनी शादी टूटने के लिए यामी को जिम्मेदार ठहराया था। श्वेता ने कहा था, कि यामी से नजदीकियों की वजह से पुल्कित उनसे दूर हुए हैं। पीटीआई से बातचीत में यामी ने कहा- "मैं इसे हर उस बात पर लागू करती हूं, जो इतना अपमानजनक है, कि कोई जवाब नहीं दिया जा सकता।"

इसे भी पढ़ें: गौहर खान ने की प्यार-शादी से तौबा, वजह जानकर चौंक जाएंगे

जब श्वेता से शादी के चंद महीनों बाद पुल्कित अपनी पत्नी से दूर हो गए, तो खबरें आई थीं, कि यामी से लव अफेयर की वजह से उनकी शादी टूट सकती है। 'सनम रे' और 'जुनूनियत' में दोनों ने साथ काम किया, जिसकी वजह से इनके बीच अफेयर की खबरों को जोर मिला।

हालांकि दोनों ने कभी सार्वजनिक रूप से इजहार या इकरार नहीं किया। यामी खुद को इस कंट्रोवर्सी से जितना संभव हो उतना दूर रखने की कोशिश कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.