Move to Jagran APP

WWE रेसलर जॉन सीना ने इरफान खान और ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, प्रशंसकों ने पूछे ये सवाल

John Cena pays tribute to late Irrfan Khan and late Rishi Kapoor रेसलर जॉन सीना ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर श्रद्धांजलि दी हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 06:35 PM (IST)
WWE रेसलर जॉन सीना ने इरफान खान और ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, प्रशंसकों ने पूछे ये सवाल
WWE रेसलर जॉन सीना ने इरफान खान और ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, प्रशंसकों ने पूछे ये सवाल

नई दिल्ली, जेएनएनl डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) रेसलर जॉन सीना ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर दुख जताते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें शेयर कर श्रद्धांजलि दी हैं। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन नहीं दिया है लेकिन प्रशंसकों ने इस पर जमकर कमेंट किए है।

loksabha election banner

एक ने लिखा, 'एक लीजेंड दूसरे लीजेंड की तस्वीर पोस्ट कर रहा हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'लीजेंड कभी नहीं मरते #RipRishiKapoor' एक प्रशंसक ने जॉन से पूछा कि क्या वह बॉलीवुड फिल्में देखते है। जॉन अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर किसी भी कैप्शन या संदर्भ के बिना मीम और लोगों की तस्वीरें शेयर करते है, जिससे वह अपने फैंस को इनके पीछे की प्रेरणा का अनुमान लगाने पर मजबूर करते है।

 

View this post on Instagram

A post shared by John Cena (@johncena) on

यहां तक कि उन्होंने बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज़ की तस्वीरें भी शेयर कीं थीं, जब वे बिग बॉस शो में एक प्रतिभागी थे। तब भी सीना ने भी इस तस्वीर को कैप्शन नहीं दिया। इसके पहले उन्होंने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के बेटे के लिए एक स्पेशल वीडियो मैसेज शेयर किया था और बाद में इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने उनके लिए एक पोस्ट भी लिखा था। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के साथ दो साल चली लंबी लड़ाई के बाद बुधवार को इरफान की मौत हो गई। जबकि ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के चलते एक दिन बाद निधन हो गया। दोनों के निधन पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने श्रद्धांजलि दी।

 

View this post on Instagram

A post shared by John Cena (@johncena) on

गौरतलब है कि ऋषि कपूर और इरफ़ान खान के निधन के बाद बॉलीवुड में एक शोक की लहर हैंl फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर वह एकदम टूट गए हैंl ऋषि कपूर ने करीब एक साल तक अमेरिका में अपना इलाज करवाया थाl इसके बाद उन्होंने एक फिल्म की शूटिग भी शुरू की थींl हालांकि वह अब अधूरी रह गई हैंl इस फिल्म में उनके अलावा जूही चावला की अहम भूमिका थींl वहीं इरफ़ान खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थेl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.